बदायूं: पुलिस को डरा रहा था युवक, खुली पोल तो पहुंच गया जेल

बदायूं: पुलिस को डरा रहा था युवक, खुली पोल तो पहुंच गया जेल

बदायूं,अमृत विचार। शनिवार रात एक युवक ने कोतवाली सहसवान के गेट पर अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया था। पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। उसे जिला अस्पताल ले जाकर मेडिकल परीक्षण कराया। पुलिस की जांच में पता चला कि युवक, उसके पिता और भाई पर मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसके वादी को फंसाने और पुलिस को डराने के लिए युवक ने ड्रामा किया। कोतवाली सहसवान के गेट पर पेट्रोल डाल लिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। रविवार को उसे जेल भेज दिया गया है।

शुक्रवार दोपहर लगभग साढ़े चार बजे सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर टप्पा अहमद नगर निवासी जयपाल ने पुलिस को शिकायत पत्र दिया था। जिसमें बताया कि वह गांव में परचून की दुकान चलाते हैं। गांव तिगरा निवासी अवधेश दुकान पर आए और उनके बेटे योगेंद्र को पांच सौ रुपये का नोट देकर सामान मांगा। योगेंद्र ने पुराने उधारी के सौ रुपये काटने की बात कही तो आरोप है कि अवधेश गाली-गलौज करने लगा। जिसके बाद अवधेश ने फोन करके अपने बेटे आशीष और दीपक को मौके पर बुला लिया। सभी ने मिलकर लाठी से योगेंद्र से मारपीट की। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र होने लगे। आरोप है कि आशीष ने झूठे मुकदमा में फंसाने की धमकी दी। सभी हमलावर फरार हो गए। जयपाल शिकायत करने अपने बेटे योगेंद्र के साथ कोतवाली पहुंचे। गेट पर पहले से मौजूद आशीष ने मारपीट की कोशिश की। राहगीरों ने बीच बचाव कराया। पुलिस ने तीनों हमलावर पिता-पुत्र के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की थी। शनिवार रात पुलिस ने जांच में पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया। जिसके बाद अवधेश का बेटा आशीष शराब के नशे में धुत होकर कोतवाली पहुंचा। पुलिस को डराने के लिए बोतल में लाया पेट्रोल अपने ऊपर डाल लिया। आत्महत्या करने की धमकी दी। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसे जिला अस्पताल ले जाकर मेडिकल परीक्षण कराया। पुलिस ने आरोपित आशीष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है। अवधेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

एसपी देहात केके सरोज ने बताया कि सहसवान क्षेत्र के गांव तिगरा निवासी आशीष पुत्र अवधेश शराब के नशे में कोतवाली के गेट पर आया। अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर पुलिस को डराते हुए उसपर दर्ज मुकदमा के वादी को फंसाना चाहता था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आशीष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जेल भेजा गया है।

कबीरधाम: कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलौत की सलाह, कहा- नेक राह पर चले लोग