कानपुर में पुलिस की शातिर लुटेरे से मुठभेड़...गिरफ्तार: सेवानिवृत एयरफोर्स कर्मी से चेन लूट के मामले में चल रहा था फरार

कानपुर में पुलिस की शातिर लुटेरे से मुठभेड़...गिरफ्तार: सेवानिवृत एयरफोर्स कर्मी से चेन लूट के मामले में चल रहा था फरार

कानपुर, अमृत विचार।जाजमऊ थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकले सेवानिवृत एयरफोर्स कर्मी से लूट के मामले में पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है।

1 सप्ताह पहले हुई घटना में 175 किमी के क्षेत्र की सुरागरसी करके और 200 से ज्यादा सीसी फुटेज की जांच कर शातिर को दबोच लिया। पुलिस ने उसके घायलावस्था में अपस्ताल पहुंचकर पूछताछ शुरू की।।

जाजमऊ थाना प्रभारी अजय प्रकाश मिश्र ने बताया कि आठ अक्टूबर को मॉर्निंग वॉक पर निकले सेवानिवृत एयरफोर्स कर्मी अरुण कुमार गिरि से बाइक सवार लुटेरों ने चेन लूटी थी। जिसके बाद पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि प्योंदी गांव में सूचना के आधार पर बाइक सवार के युवक को रोका। पुलिस को देख आरोपी ने टीम पर फायरिंग की। जिस पे जवाब में आरोपी के पैर में गोली लगी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ कांशीराम अस्पताल में भेजा। पूछताछ में शातिर आरोपी ने अपना नाम जिला शामली के जिंझाना के खानपुर निवासी राजेश बताया। आरोपी ने बताया की घटना के समय उसके दो अन्य साथी थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल में भेजा गया है। उसके दो अन्य आरोपियो की तलाश की जा रही है। डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पंजाब, हरियाणा और अन्य जगह संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज है साथी गैंगस्टर की कार्रवाई भी हो चुकी है।