बरेली:छह जिंदगियां खत्म होने के गुनहगार अब भी फरार, पांच आरोपियों पर इनाम घोषित

फरार आरोपियों पर एसएसपी अनुराग आर्य ने 25-25 हजार रुपये का घोषित किया ईनाम

बरेली:छह जिंदगियां खत्म होने के गुनहगार अब भी फरार, पांच आरोपियों पर इनाम घोषित

बरेली,अमृत विचार। सिरौली थाना क्षेत्र के गांव कल्याणपुर में अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में चार महिलाओं व दो बच्चों की मौत हो गई थी। इस मामले में सात आरोपियों के खिलाफ थाना सिरौली में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। घटना में वांछित पांच आरोपियों को अब तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। एसएसपी अनुराग आर्य ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है।
 
कल्याणपुर गांव में 2 अक्टूबर को रहमानशाह के घर पर दिन में 3:40 बजे के करीब तेज धमाका हुआ था। इसमें पांच मकान ध्वस्त हो गए थे। हादसे में रुखसाना, सितारा, तब्बसुम, निवरत उर्फ नीना, हुसैना व उसके भाई की जान चली गई थी। वहीं आरोपी रहमानशाह, उसकी पत्नी छोटी बेगम और बेटी फातिमा गंभीर रुप से जख्मी हो गई थी। हादसे के बाद तत्कालीन इंस्पेक्टर रवि कुमार ने सिरौली के कौवा टोला निवासी नासिरशाह, नाजिम शाह, हसनैन, अहमद मियां, मोहम्मद मियां और कल्याणपुर निवासी रहमानशाह और वाहिद शाह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के एक दिन बाद आरोपी नासिरशाह को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया था। जबकि घायल रहमानशाह का पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा था।

पांच टीमें कर रही हैं तलाश

फरार आरोपियों को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। फरार आरोपी नाजिम शाह, हसनैन, अहमद मियां, मोहम्मद मियां और वाहिद की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी अनुराग आर्य ने 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है। पुलिस पांचों फरार आरोपियों को तलाश कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने एसओजी, साइबर सेल समेत पांच टीमों को लगाया है।

ताजा समाचार