चन्दौसी: किशोरी को बंधक बनाकर युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आहट होने पर छोड़कर हुआ फरार

चन्दौसी: किशोरी को बंधक बनाकर युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आहट होने पर छोड़कर हुआ फरार

चन्दौसी, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के बाहर घर में 11 वर्षीय किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया । किशोरी करीब चार घंटे बंधी रही। पिता ने पहुंचकर उसे बंधक मुक्त किया। घटना की तहरीर पिता की ओर से बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव जनेटा निवासी युवक के विरुद्ध दर्ज कराई गई है।

किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जाएगा।एक गांव निवासी 11 वर्षीय किशोरी शनिवार की शाम 7 बजे अपने घर में अपनी छह वर्षीय बहन के साथ मौजूद थी। तभी बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव जनेटा निवासी युवक किशोरी के घर पहुंचा और किशोरी के हाथ बांध दिए और मुंह पर टेप चिपका दिया।

इसके बाद युवक ने किशोरी से छेड़छाड़ की और दुष्कर्म का  प्रयास किया। आहट होने पर युवक किशोरी को बंधा छोड़ फरार हो गया। घटना से छोटी बहन सहम गई। रात 9.30 बजे पिता काम से घर वापस आया तो बड़ी पुत्री चारपाई पर अचेत लेटी थी। जिसके हाथ बंधे और मुंह पर टेप चिपका था। जबकि छोटी पुत्री कमरे के एक कोने में सहमी बैठी थी।

किशोरी चार घंटे बंधक बनी रही। पिता ने शीघ्र ही अपनी पुत्री को बंधन मुक्त किया । घटना की सूचना पुलिस को  दी।रविवार की सुबह पीड़ित पिता अपनी दोनों पुत्रियों को लेकर कोतवाली पहुंचा और घटना से अवगत कराया तथा घटना की तहरीर दी है।

रविवार की शाम  सूचना मिलने पर हिंदू संगठनों के कौशल किशोर वंदेमातरम, डॉ. विशाल चौहान अन्य कोतवाली पहुंचे और मौजूद सीओ संतोष कुमार व प्रभारी निरीक्षक रेनू सिंह से घटना की जानकारी की। देर शाम छेड़छाड़ के आरोपी नवाजिस निवासी जनेटा थाना बनियाठेर के विरुद्ध रिपोर्ट की गई। 

किशोरी के साथ छेड़छाड़ की घटना को लेकर आरोपी युवक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है..., संतोष कुमार, सीओ।

यह भी पढ़ें:-झारखंड: संविधान सम्मान सम्मेलन में बोले राहुल गांधी- भाजपा कर रही है संविधान पर हमला