अमरोहा: डीसीएम ने बाइक सवार 3 फर्मकर्मियों को रौंदा, एक की मौत, 2 घायल

चौधरपुर में नेशनल हाईवे पर निजी पैरामेडिकल कॉलेज के सामने हुआ हादसा

अमरोहा: डीसीएम ने बाइक सवार 3 फर्मकर्मियों को रौंदा, एक की मौत, 2 घायल

चौधरपुर/डिडौली (अमरोहा), अमृत विचार। डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव चौधरपुर के पास दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर रविवार सुबह 10 बजे बाइक सवार 3 फर्मकर्मियों को डीसीएम ने रौंद दिया। इस हादसे में एक की मौत हो गई। उसके 2 साथी घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर डीसीएम को कब्जे में लिया है। 

 बताया गया कि गांव सलेमपुर नवादा में आले नबी, दिलशाद और वसीम का परिवार रहता है। आले नबी का पुत्र शाने आलम (35), दिलशाद का पुत्र महफूज और मोबीन का पुत्र वसीम मुरादाबाद स्थित एक निजी फर्म में काम करते हैं। दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर रविवार सुबह तीनों एक ही बाइक से मुरादाबाद जा रहे थे। जब ये तीनों चौधरपुर से आगे एक निजी पैरामेडिकल कॉलेज के सामने पहुंचे। 

तभी मुरादाबाद की ओर से आ रही लोहे का कबाड़ लदी डीसीएम ने बाइक सवारों को रौंद दिया। बाइक डीसीएम के नीचे फंस गई। हादसे में शाने आलम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। महफूज और वसीम गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए। यहां शाने की पत्नी रूबी और अन्य परिजन रो-रोकर बेहोश हो गए। 

इस बीच परिजन घायलों को उपचार के लिए मुरादाबाद ले गए और निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव पोस्मार्टम के लिए भिजवाया। प्रभारी निरीक्षक हरीशवर्धन सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में युवक की मौत हुई है, जबकि घायल दो युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया है। डीसीएम चालक फरार है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया है। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें:-वाराणसी: नेत्र अस्पताल के उद्घाटन पर बोले सीएम योगी- काशी की विकास यात्रा में नया अध्याय जुड़ा