मुरादाबाद : होटल कारोबारी के घर नौकरानी ने की थी चोरी, नकदी सहित 18 लाख का माल बरामद...तीन आरोपी गिरफ्तार 

मुरादाबाद : होटल कारोबारी के घर नौकरानी ने की थी चोरी, नकदी सहित 18 लाख का माल बरामद...तीन आरोपी गिरफ्तार 

मुरादाबाद। रविवार को पुलिस ने होटल कारोबारी के घर हुई चोरी का खुलासा कर दिया। पुलिस ने पांच लाख रुपये की नकदी सहित 18 लाख का माल बरामद किया है। साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के पास से पांच लाख रुपये नकद और लगभग 13 लाख रुपये के सोने और चांदी के जेवरात बरामद किए हैं। फिलहाल, पुलिस ने तीनों ही आरोपियों का मेडिकल कराकर जेल भेज दिया है। एसपी सिटी कुंवर रणविजय सिंह ने मामले का खुलासा कर जानकारी दी।

यह मामला थाना सिविल लाइन्स क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र अंतर्गत होटल कारोबारी के घर काम करने वाली नौकरानी पिछले लंबे समय से घर मे रखी नकदी और सोने चांदी के जेवरात चुरा रही थी। घरवालों को जब इस मामले में जानकारी मिली तो पुलिस से शिकायत की गई। मामले में पुलिस ने तहकीकात शुरू की तो कई पहलू सामने आए। पुलिस ने नौकरानी सहित दो अन्य साथियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के मुताबिक, घर में काम करने वाली नौकरानी काफी लंबे समय से घर में रखा माल चुराकर सुनार की दुकान पर बेच रही थी और नगदी भी चुरा रही थी। आरोपी पति-पत्नि ने चोरी के माल से मिली रकम से मकान बनाया था। कुछ दिनों पहले बाइक भी खरीदी थी। पुलिस ने नौकरानी व उसके पति और सोना खरीदने वाले ज्वेलर्स को गिरफ्तार किया है। 

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 45 लाख रुपये की अफीम के साथ महिला गिरफ्तार...झारखण्ड से लुधियाना जा रही थी