बाराबंकी: सवारी से भरा विक्रम टेम्पो अनियंत्रित होकर पलटा, दो युवकों की मौत...कई घायल

बाराबंकी: सवारी से भरा विक्रम टेम्पो अनियंत्रित होकर पलटा, दो युवकों की मौत...कई घायल

बाराबंकी, अमृत विचार। बाराबंकी से ज़ैदपुर की तरफ एक दर्ज भर सवारी ले कर टैम्पो जा रहा था। तभी विक्रम टैम्पो अनियंत्रित होकर बरायन चौराहे से पहले पलट गया। जिसमें मौके पर ही दबकर एक युवक की मौत हो गई थी जबकि दूसरे युवक ने बाराबंकी जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया। आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोट लगने से उपचार के लिए ज़ैदपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया, जिनका इलाज चल रहा है। दुर्घटना की सूचना सुनकर भारी संख्या में लोग तत्काल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बाराबंकी से लगभग दर्ज़न भर सवारी लेकर टैम्पो ज़ैदपुर के लिए निकला था, लेकिन ज़ैदपुर कस्बे से दो किलो मीटर पहले बरायन चौराहे के पास सड़क खराब होने अनियंत्रित हो कर विक्रम पलट गया। विक्रम के पलटते ही कोहराम मच गया। अंदर बैठे लोग जान बचाने के लिए चिल्लाने लगे।

विक्रम के पलटने से उसके नीचे दब कर ज़ैदपुर थाना क्षेत्र के कोला गांव निवासी मो रजा (28) पुत्र मुन्ना की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल ज़ैदपुर कस्बे के मोहल्ला वसीनगर निवासी जफर (27) पुत्र अरमान को आनन फानन में जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे थे। जहाँ पर चिकित्सको ने उसे भी मृत्यु घोषित कर दिया। टैम्पो में बैठे आधा दर्जन से अधिक लोगों का इलाज ज़ैदपुर अस्पताल में चल रहा है। जिसमें रशीदा बानो (28) समीरुल निशा (58) निदा फातिमा (4) अंसार (30) आदि शामिल हैं। विक्रम पलटने के बाद सूचना पाकर ज़ैदपुर कस्बे काफी लोग मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: संपूर्ण समाधान दिवस पर बोले डीएम- जनता की समस्याओं का गुणवत्ता पूर्ण हो निस्तारण