Salman Khan: सलमान खान के पिता सलीम खान के इस बयान पर भड़की बिश्नोई महासभा, कहा- खान परिवार का यह दूसरा अपराध

Salman Khan: सलमान खान के पिता सलीम खान के इस बयान पर भड़की बिश्नोई महासभा, कहा- खान परिवार का यह दूसरा अपराध

मुंबई। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर से रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकियां मिल रहीं हैं। इस बीच सलमान खान के पिता सलीम खान ने बताया कि लगातार मिल रही धमकियों से उनका पूरा परिवार परेशान है। 

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए सलमान खान के पिता सलीम खान ने दावा किया है कि उनके बेटे सलमान ने काले हिरण का शिकार नहीं किया था। इस पर अब बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बुढ़िया की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने सलमान खान और उनके परिवार को 'एक नंबर का झूठा' बताते हुए कहा कि यह खान परिवार का दूसरा अपराध है। 

जानिए क्या बोले बिश्नोई महासभा के अध्यक्ष

वहीं, बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सलमान खान से कहा है कि समाज और भगवान से माफी मांग लें। उन्होंने कहा कि बिश्नोई समाज के विश्व स्तरीय मंदिर मुकाम पर जाकर माफी मांगें। एक इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा था कि सलमान खान ने आज तक कॉकरोच तक नहीं मारा, उन्होंने किसी हिरण की हत्या नहीं की थी और न ही उनके पास बंदूक थी।

इस पर इस पर बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बुढ़िया ने कहा, "सलमान खान के पिता सलीम खान का यह मतलब है कि पुलिस, वन विभाग, चश्मदीद गवाह और न्यायालय सभी झूठे हैं। सलमान खान और उसका परिवार ही सच्चा है। पुलिस ने हिरण का अवशेष बरामद किया है। उसकी बंदूक भी बरामद की गई है। सलमान खान को जेल भी जाना पड़ा है। कोर्ट न्यायालय में सभी साक्ष्य को देखते हुए, सलमान खान को हिरण शिकार का दोषी मानते हुए उसको सजा भी सुनाई है।"

यह भी पढ़ें:-Karva Chauth 2024: व्रत दूर करता है नकारात्मकता ऊर्जा, बढ़ाता है पति-पत्नी के बीच प्रेम