Sunny Deol Birthday : बर्थडे पर सनी देओल का फैंस को सरप्राइज, रिलीज किया फिल्म 'जाट' का धमाकेदार पोस्टर

Sunny Deol Birthday : बर्थडे पर सनी देओल का फैंस को सरप्राइज, रिलीज किया फिल्म 'जाट' का धमाकेदार पोस्टर

मुंबई। बॉलीवुड के माचो हीरो सन्नी देओल के जन्मदिन के अवसर पर उनकी आने वाली फिल्म जाट से उनका पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। सनी देओल ने अपनी अगली फिल्म के लिए दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी के साथ हाथ मिलाया है। सन्नी देओल के जन्मदिन के अवसर पर अस्थाई शीर्षक 'एसडीजीएम' के नाम से चर्चा बटोरने वाली इस फिल्म का शीर्षक जारी हो गया है। साथ ही सन्नी देओल का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो गया है।

 

'एसडीजीएम' नाम से चर्चित इस फिल्म का आधिकारिक शीर्षक 'जाट' है। पोस्टर में सनी हाथ में एक बड़ा सेलिंग फैन लिए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर, 'एसडीजीएम' के निर्माताओं ने सन्नी देओल के लिए जन्मदिन पोस्ट साझा किया। मैत्री मूवी मेकर्स ने सन्नी देओल पोस्टर के साथ कैप्शन मे लिखा, 'मास एक्शन के लिए नेशनल परमिट मैन पेश है, सनी देओल जाट, हैप्पी बर्थडे एक्शन सुपरस्टार, मास फीस्ट लॉडिंग।

मैत्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले बन रही फिल्म जाट में सन्नी देओल के अलावा रणदीप हुडा, सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा की भी अहम भूमिका है। 

ये भी पढ़ें :  Sunny Deol Birthday : 68 वर्ष के हुए सनी देओल, विरासत में मिली अभिनय की कला...पिता की निर्मित फिल्म 'बेताब' से की थी करियर की शुरुआत