कासगंज : किसान यूनियन ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा, सीओ और इंस्पेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

सीओ पटियाली, सहावर इंस्पेक्टर सहित जिले के अन्य पुलिस कर्मियों पर लगाए आरोप

कासगंज : किसान यूनियन ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा, सीओ और इंस्पेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

कासगंज, अमृत विचार। जिले में सरकारी सिस्टम के खिलाफ किसान यूनियन ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। यूनियन के पदाधिकारियों ने सीओ पटियाली, इंस्पेक्टर सहावर सहित अन्य पुलिस कर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, पुलिस ने भी अपराध जगत से जुडे़ किसान नेताओ पर कार्रवाई की तैयारी शुरु कर दी है। इससे पहले अब तक एसडीएम ,पटियाली और एक चिकिसक के साथ लोगों की अभद्रता की घटनाएं हो चुकी हैं। इस संबंध में भारतीय किसान यूनियन स्वराज के प्रदेश संगठन मंत्री शिवरतन उपाध्याय ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर शिकायत की है। उन्होंने लिखा है कि सीओ पटियाली राजकुमार पांडेय अवैध कारोबार में संलप्ति है। इसके अलावा इंस्पेक्टर सहावर प्रवेश राणा पर भी किसान यूनियन के नेता सुधीर मिश्रा ने आरोप लगाया है। आरोप है कि वाहन चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली होती है। पुलिस पर मादक पदार्थ और अवैध शराब की तस्करी का आरोप लगाया गया है। 

पहले हो चुका है लाठी चार्ज
मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में आरोप है कि आए दिन लाठी चार्ज की धमकी दी जाती हैं। करीब एक साल पहले कासगंज कोतवाली में पुलिस के साथ अभद्रता करने के आरोप में भारतीय किसान यूनियन स्वराज पर के कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों पर लाठी चार्ज हुआ था।यह मामला मानवाधिकार आयोग तक पहुंचा था।

किसान यूनियन स्वराज का नेता शिव रतन उपाध्याय का भाई अनमोल उपाध्याय अपराधी किस्म का व्यक्ति है। उसके विरुद्ध कार्रवाई आगे बढ़ाई जा रही है। शिवरतन स्वंय सरकार और शासन विरोधी गतिविधियों में संलप्ति है। कार्रवाई से वह बौखला गया है। - राजकुमार पांडेए, सीओ पटियाली।

ये भी पढ़ें - कासगंज : मोहिनी हत्याकांड...तेलंगाना से कासगंज का सफर तय नहीं कर पा रही डीएनए की रिपोर्ट

ताजा समाचार

सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले: सरकार ने जारी की लंबित एरियर की अधिसूचना
लखीमपुर खीरी: दो युवकों से बाघ के पांच दांत व तीन नाखून बरामद, दोनों आरोपी गिरफ्तार, वन्य जीव संरक्षण अधिनियम का मामला दर्ज
झारखंड चुनाव: भाजपा ने घोषित किए 66 उम्मीदवारों की लिस्ट, बाबूलाल मरांडी को मिला धनवार से टिकट
कानपुर में इंसानियत शर्मसार: दबंगों ने युवक को नंगा करके बेरहमी से पीटा, पैर पर थूक कर चटवाया, जानिए पूरा मामला
अदालत ने ड्रग तस्कर को सुनाई दस साल कठोर कारावास की सजा, एक लाख जुर्माना भी लगाया
बाजपुर: डंपर ने सड़क पार कर रहे युवक को कुचला, मौत