बागेश्वर: विजिलेंस ने पटवारी को 2,000 रुपये की रिश्वत के साथ किया गिरफ्तार

बागेश्वर: विजिलेंस ने पटवारी को 2,000 रुपये की रिश्वत के साथ किया गिरफ्तार

हल्द्वानी, अमृत विचार। विजिलेंस टीम ने रिश्वतखोरी के खिलाफ अपनी कार्रवाई जारी रखते हुए, आज हल्का पटवारी देवेन्द्र सिंह बोरा को 2,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। यह पूरा मामला पट्टी नंदीगांव, तहसील काफली गैर, जनपद बागेश्वर का है।

शिकायतकर्ता ने विजिलेंस अधिष्ठान में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने अपनी जमीन का दाखिल-खारिज करवाने के लिए आवेदन किया था। इस प्रक्रिया के लिए पटवारी ने 2,000 रुपये की रिश्वत की मांग की थी। शिकायतकर्ता ने पहले ही 1,000 रुपये पटवारी को दिए थे और शेष 1,000 रुपये की दूसरी किस्त लेते समय विजिलेंस टीम ने उसे पकड़ लिया।

गिरफ्तारी के बाद, विजिलेंस टीम ने आरोपी के आवास की तलाशी और अन्य संपत्तियों के संबंध में पूछताछ शुरू की है। निदेशक सतर्कता डॉ. वी. मुरूगेसन ने ट्रैप टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

यदि कोई सरकारी अधिकारी या कर्मचारी रिश्वत मांगता है या अवैध संपत्ति अर्जित करता है, तो लोग टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 1064 और व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर 9456592300 पर संपर्क कर सकते हैं। भ्रष्टाचार के खिलाफ इस अभियान में सभी से सहयोग की अपील की गई है।

यह भी पढ़ें - काशीपुर: विवाहिता ने पति पर उत्पीड़न और दूसरी महिला के साथ रहने का लगाया आरोप

ताजा समाचार

सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले: सरकार ने जारी की लंबित एरियर की अधिसूचना
लखीमपुर खीरी: दो युवकों से बाघ के पांच दांत व तीन नाखून बरामद, दोनों आरोपी गिरफ्तार, वन्य जीव संरक्षण अधिनियम का मामला दर्ज
झारखंड चुनाव: भाजपा ने घोषित किए 66 उम्मीदवारों की लिस्ट, बाबूलाल मरांडी को मिला धनवार से टिकट
कानपुर में इंसानियत शर्मसार: दबंगों ने युवक को नंगा करके बेरहमी से पीटा, पैर पर थूक कर चटवाया, जानिए पूरा मामला
अदालत ने ड्रग तस्कर को सुनाई दस साल कठोर कारावास की सजा, एक लाख जुर्माना भी लगाया
बाजपुर: डंपर ने सड़क पार कर रहे युवक को कुचला, मौत