‘आप’ और केजरीवाल भविष्य की मेरी राजनीतिक भूमिकाएं तय करेंगे: सत्येंद्र जैन

‘आप’ और केजरीवाल भविष्य की मेरी राजनीतिक भूमिकाएं तय करेंगे: सत्येंद्र जैन

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन ने शनिवार को कहा कि उनकी भविष्य की राजनीतिक जिम्मेदारियां पार्टी और इसके संयोजक अरविंद केजरीवाल तय करेंगे। दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को धन शोधन के एक मामले में शहर की एक अदालत द्वारा जमानत दिए जाने के कुछ घंटे बाद शुक्रवार रात को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया।

जैन से जब भविष्य की उनकी राजनीतिक भूमिका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने 'पीटीआई-वीडियो' से कहा, ‘‘मैं वही करूंगा जो हमारी पार्टी और अरविंद केजरीवाल कहेंगे।’’ ‘राउज एवेन्यू’ अदालत ने शुक्रवार दोपहर जैन को जमानत दे दी। सत्येंद्र जैन को मई 2022 में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था।

उन्होंने कहा, "अत्याचार हो रहा है...ऐसा लगता है कि ब्रिटिश शासन वापस आ गया है। सरकारों को जनता के लिए किए जा रहे कामों को लेकर प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए, लेकिन भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) ऐसा नहीं करती है। वे कहते हैं कि हम आपको काम नहीं करने देंगे।"

जैन ने आरोप लगाया कि उन्हें केजरीवाल और ‘आप’ सरकार के मोहल्ला क्लीनिक और यमुना की सफाई के लिए किए जा रहे कामों को रोकने के लिए गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह देश के लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। सभी दलों को एकजुट होकर काम करने की जरूरत है, तभी देश प्रगति करेगा।"

जेल से रिहा होने के बाद जैन ने शुक्रवार रात केजरीवाल से फिरोजशाह रोड स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। आप संयोजक ने जैन के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर साझा करते हुए कहा, "सत्येंद्र, आपका स्वागत है!" दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह सहित पार्टी नेताओं ने जैन का शुक्रवार को तिहाड़ जेल के बाहर गर्मजोशी से स्वागत किया।

ये भी पढ़ें- Money Laundering Case: ED ने  बिहार कैडर के IAS अधिकारी और RJD के पूर्व विधायक को किया गिरफ्तार 

ताजा समाचार

Sunny Deol Birthday : बर्थडे पर सनी देओल का फैंस को सरप्राइज, रिलीज किया फिल्म 'जाट' का धमाकेदार पोस्टर
रोहिणी नक्षत्र के अद्भुत संयोग में मनाया जाएगा करवा चौथ का पर्व: ये है चंद्रोदय का समय, जानें क्यों होती है चंद्रमा की पूजा 
'हम यूपी उपचुनाव नहीं लड़ेंगे', LJP चीफ चिराग पासवान ने किया ऐलान
इस दिन मनाया जाएगा दीपावली का पर्व, ये है शुभ मुहूर्त, जानें- कैसे करें माता लक्ष्मी की पूजा
मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा, गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों ने बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए मांगे थे 50 लाख रुपये
Sunny Deol Birthday : 68 वर्ष के हुए सनी देओल, विरासत में मिली अभिनय की कला...पिता की निर्मित फिल्म 'बेताब' से की थी करियर की शुरुआत