कासगंज: जिला अस्पताल के डेंगू वार्ड में हंगामा, स्टाफ व तीमरदार के बीच हाथापाई

चिकित्सक ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर, मरीज के तीमरदार पर हुई कार्रवाई

कासगंज: जिला अस्पताल के डेंगू वार्ड में हंगामा, स्टाफ व तीमरदार के बीच हाथापाई

कासगंज, अमृत विचार। चिकित्सकों को धरती का भगवान कहा जाता है, लेकिन जिला अस्पताल में मरीजों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। शुक्रवार को इसी बात को लेकर तीमरदार और स्वास्थ्य कर्मियों के बीच हाथापाई हो गई। चिकित्सक की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीमरदार को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया। इससे एक दिन पहले सोरों के मरीज और स्टाफ से कहासुनी हो गई थी। इस मामले में मरीज ने वीडियो बनाने का प्रयास किया। इस पर स्वास्थ्य कर्मी नर्स ने मरीजो को भगाने की धमकी दे डाली। मरीज डिस्चार्ज करा कर ले गया।

जिला अस्पताल में मरीजों की भरमार है। डेंगू वार्ड खचाखच भरा हुआ है। शुक्रवार की सुबह तीमरदार और चिकित्सकों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मामला हाथापाई तक पहुंच गया। जिसके बाद स्वास्थ्यकर्मी तीमरदार को जिला अस्पताल की पुलिस चौकी ले गए। चिकित्सक वीर बहादुर सिंह यादव ने तीमारदार विशाल यादव के खिलाफ हाथापाई करने की तहरीर दी है। इसी तहरीर के आधार पर जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने आरोपी युवक को सदर कोतवाली में ले जाकर हवालात में बंद कर दिया। जहां युवक के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर युवक को न्यायालय में पेश किया।  जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. संजीव सक्सेना ने बताया कि शुक्रवार की सुबह स्वास्थ्य कर्मियों और मरीज के बीच हाथापाई का मामला सामने आया था। युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। उसके खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

वार्ड से निकालने की धमकी
बीते दिन गुरुवार को सोरों कस्बा का मरीज गोपाल दूबे और एक अन्य पंजाबी व्यक्ति डेंगू वार्ड में भर्ती था।इसी बीच नर्स से ड्रिप बदलने की कहने पर वह भड़क गई। उन्होंने मरीज को वार्ड से भागने तक की धमकी दे डाली। मरीज के तीमरदार ने इसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी।वीडियों में नर्स साफ कहती दिखाई दे रही हैं, जिससे जो कराना हो, वो करा लेना। मेरा कुछ नहीं बिगडेगा। बाद में गोपाल दूबे का वार्ड से डिस्चार्ज कर दिया। वह अपने घर चले गए। जहां निजी चिकित्सक से उपचार करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - कासगंज: पटियाली एसडीएम और भरगैन चेयरमैन के बीच हुई मारपीट, एक दूसरे पर लगाए गए आरोप

ताजा समाचार

अमरोहा: भवालपुर में दो पक्षों में पथराव, कई लोग हुए घायल, पुलिसकर्मियों को भी लगे पत्थर, 28 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज
प्रतापगढ़ में भीषण हादसा: सफाईकर्मियों से भरी पिकअप पलटी, 17 घायल, 8 की हालत गंभीर
लखनऊ: कर्मचारियों को एक जुट करने में जुटा महासंघ, बड़े संघर्ष के बन रहे आसार
Kanpur: यूपीएससी की तैयारी कर रही युवती से दुष्कर्म का प्रयास; आरोपी ने शादी का दिया था झांसा, बदनाम करने की दी धमकी, रिपोर्ट दर्ज
जमीनी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या : प्रशासन की देख रेख में हुआ मृतक का अन्तिम संस्कार
Denmark Open 2024 Badminton: पीवी सिंधु क्वार्टर फाइनल में हारीं, भारत का अभियान खत्म