अमेठी: मुंशीगंज में मेला देखने गए युवक की पीट पीट कर निर्मम हत्या, पांच आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

अमेठी: मुंशीगंज में मेला देखने गए युवक की पीट पीट कर निर्मम हत्या, पांच आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

अमेठी, अमृत विचार I थाना क्षेत्र में देर रात मुंशीगंज बुडऊ बाबा घाट पर विर्सजन चल रहा था मेला भी लगा था। लगभग 10 बजे रात्रि में साथियों के साथ मेला देखने गए युवक पर साथियों द्वारा कुछ विवाद हुआ। मौके पर पुलिस ने मामले को शांत कराया। विसर्जन स्थल से पांच सौ मीटर बाबा नरपति इंटर कॉलेज के बाग में पहले से घात लगाए बैठे दबंगों ने लाठी-डंडो से हमला कर दिया। दबंगों के हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पूरा मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के कटरा महारानी गांव का है। जहां गांव में ही मेला लगा था। साथ ही विसर्जन चल रहा था जहां मुंशीगंज कटरा महारानी गांव के रहने वाले भुल्लुर प्रसाद वर्मा का 20 वर्षीय बेटा विवेक अपने दो अन्य साथियों दीपक पुत्र कमलजीत और बृजेश पुत्र नंदलाल के साथ देर रात मेला देखने जा रहा था। अभी सभी गांव के बाहर पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने विवेक को बाग में ले जाकर मारा पीटा जहां उसकी मौत हो गयी 

मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश
विवेक और हमला होते ही दोनों साथी मौके से किसी तरह भागकर विवेक के घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। जहां विवेक बेसुध पड़ा था। विवेक को लेकर परिजन संजय गांधी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने विवेक को मृत घोषित कर दिया। वहीं पिता की तहरीर पर पुलिस ने कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मुंशीगंज एसएचओ शिवाकांत त्रिपाठी ने कहा कि पिता की तहरीर पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- अमेठी: दुर्गा पूजा महोत्सव के अंतिम दिन उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: किराना स्टोर को बना रखा था अवैध विस्फोटक का जखीरा, जालाबाद पुलिस ने की कार्रवाई
बहराइच हिंसा को लेकर योगी पर भड़के डी. राजा, कहा- UP में बढ़ रहा अपराध
मध्यप्रदेश: एकनाथ शिंदे के सांसद पुत्र पर महाकाल मंदिर में नियम तोड़ने का आरोप, गर्भगृह में प्रवेश कर की पूजा 
छेड़छाड़ पीड़िता डॉक्टर की तबीयत हुई खराब...कानपुर के उर्सला अस्पताल के नेत्र रोग विशेषज्ञ पर लगाया था आरोप
पद्म श्री से सम्मानित Nouf Marwaai बोलीं- सऊदी अरब में लोकप्रिय है योग, महिलाओं का है इसमें प्रभुत्व
सीएम योगी ने 1 ट्रिलियन इकोनॉमी को लेकर की बैठक, केशव मौर्य समेत कई मंत्री और अधिकारी रहे मौजूद