बहराइच में युवक को दी तालिबानी सजा, खंभे से बांधकर पीटा, Video वायरल

अपना दल एस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने दिया ज्ञापन

 बहराइच में युवक को दी तालिबानी सजा, खंभे से बांधकर पीटा, Video वायरल

बहराइच, अमृत विचार। तारापुर खुर्द मेटुकहा गांव निवासी एक युवक को कुछ लोगों ने खंभे से बांधकर जमकर पीटा। पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच कर दी है। वहीं मारपीट के विरोध में दो संगठन के लोगों ने डीएम को ज्ञापन दिया है।

राम गांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत तारापुर खुर्द के मजरा मेटुकहा गांव निवासी राजू खान पुत्र भुसैली को तालपारपुरवा निवासी कुछ लोगों ने खंभे से रात में बांध दिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी, पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है। 

इसकी जानकारी होने पर अपना दल एस के प्रदेश सचिव विमल वर्मा और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार जायसवाल ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर कार्यवाई की मांग की है। इस मामले में थानाध्यक्ष आलोक कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि तीन के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। पैसे के लेनदेन का मामला है। राजू खान के विरुद्ध गोकशी का केस भी दर्ज है।

500 रुपये की नोट पर महात्मा गांधी की जगह किसी और की छप गई फोटो, जानिये किसने किया यह खेल, वीडियो वायरल

ताजा समाचार

अब अंधाधुंध बिजली का नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल: कानपुर में केस्को कर्मियों के घर में लगेंगे स्मार्ट मीटर, बिल भी पूरा करना होगा जमा
OMG: सड़क छोड़ रेलवे ट्रैक पर दौड़ी कार, 50 मिनट तक ट्रैक पर खड़ी रही सुपरफास्ट ट्रेन, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान
पौड़ी गढ़वाल में तैनात पटवारी  कैलाश रवि 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार 
Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! त्योहारों पर रेलवे ने निकाली स्पेशल ट्रेनें, इन जगहों पर जाने वाले यात्री उठा सकेंगे लाभ
अमेठी हत्याकांड: मनोज पांडये पर भड़के स्वामी प्रसाद, कहा- ऊंचाहार विधायक ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा को किया पार
लखीमपुर खीरी: किशोरी की साथ हुआ था रेप, इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों का हंगामा