बाराबंकी: हम नदवे के मौलाना हैं, जान से जाओगे..., बकाया रकम मांगने पर मिली जान से मारने की धमकी

बाराबंकी: हम नदवे के मौलाना हैं, जान से जाओगे..., बकाया रकम मांगने पर मिली जान से मारने की धमकी

बाराबंकी, अमृत विचार। अनुबंध के बाद भी जमीन न मिलने पर जब क्रेता ने विक्रेताओं को दी गई साढ़े 47 लाख रुपये वापस मांगे तो उसे दो बार बाउंस चेक पकड़ा दी गई। पीड़ित ने दबाव डाला तो जवाब दिया गया कि हम नदवे के मौलाना हैं, जान से जाओगे, नजर भी नहीं आओगे। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
 
शहर कोतवाली अंतर्गत ग्राम जसमंडा निवासी राजीव कुमार पुत्र लाल बहादुर का कहना है कि उसकी मुलाकात मो अलीम पुत्र युसुफ निवासी जहांगीराबाद एवं सहाबुद्दीन पुत्र हयाउ‌द्दीन निवासी बसौनी अमेठी से दारापुर की जमीन खरीदने के सम्बन्ध में हुई। दोनों पक्षों के मध्य राजस्व ग्राम दारापुर स्थित जमीन को क्रय करने के सम्बन्ध में एक अनुबंध हुआ था। जिसके तहत अलीम व सबाहुददीन को उसने लगभग सैंतालीस लाख पचास हजार रुपये विभिन्न माध्यमों से दिये। 

अज्ञात कारणों से भूमि अलीम व सबाहु‌द्दीन उपलब्ध नहीं करवा सके। यह तय हुआ कि अलीम व सबाहुद्दीन लिया गया सारा रुपए वापस करेंगें, जिसके एवज में चेक दी गई जो तय तारीख पर बैंक में प्रस्तुत करते ही बाउंस हो गई। कारण बताया गया कि बैंक खाते में धनराशि नहीं थी। 

जब राजीव कुमार ने चेक के बारे में बात की तो फिर से सबाहु‌द्दीन ने एक और चेक दी। 31 लाख 65 हजार की यह चेक भी बाउंस हो गई। उसने जब रुपया वापसी का दबाव डाला तो अलीम व सबाहुददीन ने कहा कि हम नदवे के मौलाना हैं, कही शिकायत की तो जान से मरवा देगें और पता भी नही चलेगा।

यह भी पढ़ें:-Iran-Israel War: दो मिनट पहले बजता है सायरन, भागकर बैरक में लेते हैं शरण, श्रमिकों के परिजनों की उड़ी नींद, बोले- अब घर चले आओ