बहराइच हिंसा: दो थानाध्यक्षों के कंधे पर लदकर आया पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपित, देखें Video

बहराइच हिंसा: दो थानाध्यक्षों के कंधे पर लदकर आया पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपित, देखें Video

बहराइच, अमृत विचार। जिले के महराजगंज बाजार में दुर्गा मुर्ति विसर्जन के दौरान राम गोपल मिश्रा की गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपित गुरुवार को पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गये हैं। इसके बाद दोनों आरोपितों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल लाते समय एक आरोपित को दो थानाध्यक्षों को अपने कंधे पर लादकर लाना पड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

हरदी थाना क्षेत्र के महराजगंज बाजार में रविवार को मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान राम गोपाल मिश्रा की समुदाय विशेष के लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसमें नामजद दो आरोपितों को पुलिस गुरुवार के दिन नेपाल बॉर्डर पर लेकर पहुंची। बताया जा रहा है पुलिस आरोपितों की निशानदेही पर हिंसा में प्रयोग किये गये हथियार बरामद करने पहुंची थी, लेकिन जैसे ही आरोपितों ने अपने हथियार देखे, उसी से पुलिस पर फायरिंग कर दी।

वहीं पुलिस ने भी आत्मरक्षा में आरोपितों पर फायरिंग कर दी। जिसमें दोनों आरोपित सरफरार और तालिब गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने आनन-फानन में दोनों आरोपितों को अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल लाते समय थानाध्यक्ष हरदी कमल शंकर चतुर्वेदी और थानाध्यक्ष बौंडी सूरज राणा ने अपने कंधे पर लादकर एक आरोपित को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस टीम के साथ कोतवाली नानपारा क्षेत्र के हांडा बसेहरी गांव पुलिस टीम के साथ पहुंचे। कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों आरोपितों ने माफी भी मांगी है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर