Fatehpur Double Murder: जमीन के लिए रिश्तों की हत्या; दो भाइयों ने मिलकर बड़े भाई और भाभी को उतारा मौत के घाट

Fatehpur Double Murder: जमीन के लिए रिश्तों की हत्या; दो भाइयों ने मिलकर बड़े भाई और भाभी को उतारा मौत के घाट

फतेहपुर, अमृत विचार। खागा कोतवाली के फतेहपुर टेकारी गांव में आपसी जमीन बंटवारे को लेकर भाइयों के बीच ऐसा विवाद हुआ कि देखते ही देखते छोटे भाइयों ने बड़े भाई एवं भाभी पर कुल्हाड़ी एवं ईट-पत्थर से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इस बड़ी वारदात ने पूरे गांव में कोहराम मचा दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। इस हृदय विदारक घटना में चार वर्ष का मासूम अनाथ हो गया।

खागा कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर टेकारी गांव में आपसे जमीन बंटवारे को लेकर धर्मेंद्र पुत्र स्व. प्रेम तिवारी (33) का विवाद अपने छोटे भाइयों बूंदी तिवारी व शुभम तिवारी से होने लगा। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई बूंदी एवं शुभम ने बड़े भाई धर्मेंद्र को गाली-गलौज करते हुए कुल्हाड़ी एवं ईंट पत्थर से बुरी तरह प्रहार कर मरणासन्न कर दिया तभी बीच-बचाव करने आई धर्मेंद्र की पत्नी रोली पर भी दोनों लोगों ने कुल्हाड़ी एवं ईट पत्थर से हमला कर दिया, जिसके चलते भाभी भी बुरी तरह घायल हो गई और कुछ देर के बाद पति-पत्नी की मौत हो गई। 

इस हृदय विदारक घटना ने एक चारा वर्ष के मासूम से उसके माता-पिता का साया हमेशा-हमेशा के लिए छीन लिया है। उधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची खागा कोतवाली पुलिस व पुलिस अधीक्षक ने घटना का बारीकी से निरीक्षण करने के साथ ही साक्ष्य जुटाने में लगी रही। वही इस पूरी वारदात की चश्मदीद धर्मेंद्र की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए कोतवाली भेज दिया है। 

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर जाकर स्थलीय निरीक्षण किया गया है। दो छोटे भाइयों के द्वारा भाई एवं भाभी की निर्मम हत्या किए जाने की बात सामने आई है। पूछताछ के लिए मृतक धर्मेंद्र की मां कृष्णा तिवारी को कोतवाली बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता की मौत करीब डेढ़ वर्ष पूर्व हो चुकी है, जबकि धर्मेंद्र से एक बड़ा भाई मुंबई में मेहनत मजदूरी कर अपना परिवार का भरण पोषण कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: केडीए ने अवैध निर्माणों पर फिर की कार्रवाई; चमनगंज में बेसमेंट में चल रही अवैध जिम और कारखाना सील