प्रयागराज: रामलीला सामाजिक जिम्मेदारियों का कराती है एहसास- रुचि तिवारी 

शिवसेना प्रदेश सचिव ने मेजा के बरसैंता में रामलीला का शुभारंभ, पक्के मंच का किया उद्घाटन 

प्रयागराज: रामलीला सामाजिक जिम्मेदारियों का कराती है एहसास- रुचि तिवारी 
रामलीला के नवनिर्मित मंच का उद्धघाटन करती शिव सेना की प्रदेश सचिव

प्रयागराज, अमृत विचार। शिव सेना की प्रदेश सचिव रूचि अभिषेक तिवारी ने मेजा के बरसैता (पाल बस्ती) में बाल रामलीला कमेटी की ओर से आयोजित रामलीला का शुभारंभ एवं कमेटी और जन सहयोग से बनाएं गए पक्के मंच का उद्घाटन किया।

शिव सेना की प्रदेश सचिव रूचि अभिषेक तिवारी ने कहा कि रामलीला की परंपरा हमें न केवल हमारी सांस्कृतिक धरोहर से जोड़ती है,बल्कि हमें हमारी सामाजिकति, परंपराओं और जिम्मेदारियों का भी एहसास कराती है। उन्होंने कहा कि रामलीला के माध्यम से हम सभी मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के आदर्शों का स्मरण करते हुए उनके दिखाएं मार्ग पर चलते हैं।

शिव सेना प्रदेश सचिव ने कहा कि रामलीला सिर्फ़ एक मंचन मात्र नहीं बल्कि धर्म, सत्य और कर्तव्य का जीवंत उदाहरण है। प्रभु श्रीराम के जीवन से हमें सच्चाई, अनुशासन और समर्पण की सीख मिलती है।।

इस मौके पर प्रधान राधे निषाद , बीबीसी राकेश तिवारी , अध्यक्ष कमेटी रामलीला संगम लाल,  जिला प्रमुख शिवसेना सोनू सेठ, राधेश्याम पाल, विकास तिवारी विक्की, गिरीश द्विवेदी, ब्रजेंद्र पांडेय, मनोज आदिवासी, नंदलाल निषाद अन्य ग्रामवासी भी उपस्थित थे। रामलीला कमेटी के संयोजक  सुब्बा लाल पाल ने अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

ये भी पढ़ें-NHM: संविदा कर्मचारियों की इस समस्या का हुआ समाधान, ऑनलाइन करें आवेदन