अमन के खेल से लखनऊ की जीत से शुरुआत, मेजर एसडी गोविला अंडर-16 ट्रॉफी राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता

अमन के खेल से लखनऊ की जीत से शुरुआत, मेजर एसडी गोविला अंडर-16 ट्रॉफी राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता

लखनऊ, अमृत विचार: अमन यादव (80 रन, दो विकेट) के आलराउंड खेल से क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ लखनऊ (सीएएल) एकादश ने अलीगढ़ में आयोजित मेजर एसडी गोविला अंडर-16 ट्रॉफी राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में टीएनएम गाजियाबाद एकादश को 36 रन से शिकस्त दी। अलीगढ़ में एएसए ग्राउंड महुआ खेड़ा, ओजोन सिटी पर आयोजित अपने पहले मैच में सीएएल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 38.4 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 206 रन का स्कोर बनाया।

अंश मिश्रा (12) व सम्यक त्रिवेदी (16) की सलामी जोड़ी 33 रन के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट गयी। फिर चौथे नंबर पर उतरे मैन ऑफ द मैच अमन यादव ने 80 रन बनाए। अमन ने 89 गेंदों पर 8 चौके व 2 छक्के से अर्धशतकीय पारी खेल टीम को मजबूती दी। आदर्श गौर ने नाबाद 27 व रुद्रांश वार्ष्णेय ने 16 रन बनाए। टीएनएम गाजियाबाद एकादश से प्रजीत (ओजस) वशिष्ठ ने 31 रन देकर 3 हासिल किए। मौलिक चतुर्वेदी व शांतनु सिंह को दो-दो विकेट मिले। जवाब में टीएनएम गाजियाबाद एकादश 38.3 ओवर में 170 रन पर ऑल आउट हो गया। आरुष गुप्ता ने नाबाद 45, शांतनु सिंह ने 30, श्लोक शर्मा ने 29 रन बनाए लेकिन टीम जीत से 36 रन दूर रह गयी। सीएएल एकादश से पवन सिंह ने आठ ओवर में एक मेडन के साथ 26 रन व राजवीर सिंह ने 7.3 ओवर में 2 मेडन के साथ 16 रन देकर 3-3 विकेट हासिल किए। अमन यादव को दो जबकि शाश्वत कृष्णा व रूद्रांश वार्ष्णेय को एक-एक विकेट मिले।

यह भी पढ़ेः फेयरवे टाइगर्स और इकाना टाइटन्स में होगी खिताबी जंग

ताजा समाचार

पीलीभीत: युवक को फोन कर पहले मंदिर पास बुलाया, फिर हमला कर किया घायल
रुद्रप्रयाग: इस गांव के लोगों ने कर दिया फेरी वालों का प्रवेश वर्जित, पकड़े जाने पर 5 हजार का जुर्माना
कानपुर में महिला जज की कार पर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार: गुड़गांव भाग निकले थे, CCTV से पुलिस ने पकड़ा
टिम साउदी ने भारत दौरे से पहले न्यूजीलैंड की कप्तानी छोड़ी, टॉम लैथम संभालेंगे कमान 
Israel-Iran War : भारत ने अपने नागरिकों के लिए जारी की एडवाइजरी, कहा-गैर जरूरी यात्रा से बचें और दूतावास के संपर्क में रहें
Shardiya Navratri 2024: कल से नवरात्र शुरू...डोली पर सवार होकर आएंगी जगदंबा, जानें कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त