Chitrakoot में प्रेमी के घर रहने पहुंची चार बच्चों की मां, पत्नी ने बुलाई पुलिस, फिर जो हुआ सुनकर हुआ सभी हैरान

Chitrakoot में प्रेमी के घर रहने पहुंची चार बच्चों की मां, पत्नी ने बुलाई पुलिस, फिर जो हुआ सुनकर हुआ सभी हैरान

रामनगर (चित्रकूट), अमृत विचार। रामनगर ब्लाक अंतर्गत और मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को जमकर तमाशा हुआ। एक विवाहिता गांव पहुंच गई और प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। उसने उसके घर में डेरा डाल दिया। उधर, युवक की पत्नी ने भी पुलिस बुला ली। समाचार भेजे जाने तक पुलिस दोनों पक्षों को समझाने में जुटी थी। प्रेमी और प्रेमिका अलग-अलग संप्रदाय के हैं। उधर प्रेमिका भी शादीशुदा है और उसके भी चार बच्चे हैं 

पुलिस और अन्य लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, युवक ने अपना खेत आठ वर्ष पहले प्रेमिका के पति को बंटाई में दे रखा था। इससे युवक का घर आना जाना शुरू हुआ और दोनों एक दूसरे से आकर्षित हो गए। इसे अवैध संबंध की संज्ञा भी दी जा सकती है। कथित प्रेमिका के पति को जब इस मामले की भनक लगी तो उसने आपत्ति जताना शुरू किया। 

उधर, विवाहित प्रेमिका बुधवार को अपना घर छोड़ प्रेमी के घर रहने पहुंच गई। मजे की बात यह कि इसकी भनक लगी तो युवक घर से भाग गया। उसकी पत्नी ने घर में डेरा डाले विवाहिता को हटाने के लिए पुलिस को फोन कर बुला लिया। समाचार भेजे जाने तक पुलिस महिला को समझा रही थी पर वह हटने को तैयार नहीं दिखी। उसका कहना था कि जिसने जिंदगी बर्बाद की अब उसी के साथ रहूंगी। 

आठ वर्ष से प्रेम चल रहा है प्रेमी कैसे नहीं रखेगा। उसका यह भी कहना था कि थाने में प्रार्थना पत्र दिया था जिसे पुलिस ने नहीं लिया। मऊ थानाध्यक्ष विनोद कुमार राय ने बताया कि ऐसा कोई पत्र नहीं आया है। यदि किसी ने कोई प्रार्थनापत्र दिया तो विधिक कार्रवाई की जाएगी। इस पूरे मामले का दुखद पहलू यह है कि अवैध संबंधों की इस आग की आंच का असर बच्चों पर पड़ेगा। कथित प्रेमी युवक के चार और प्रेमिका के चार बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें- Jalaun: मिट्टी का टीला धंसने से दबकर 10 वर्षीय पुत्री की मौत...मां गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती