गठबंधन सरकार जम्मू-कश्मीर में लोगों के अधिकार बहाल करेगी : राहुल-प्रियंका 

गठबंधन सरकार जम्मू-कश्मीर में लोगों के अधिकार बहाल करेगी : राहुल-प्रियंका 

नई दिल्ली। लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को जम्मू-कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के नेता उमर अब्दुल्ला के नेतृत्व में गठित सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए और कहा कि गठबंधन सरकार वादे पूरे कर अवाम के अधिकारों को बहाल करेगी। कांग्रेस नेताओं ने ‘एक्स’ पर कहा कि राज्य की इंडिया समूह सरकार हर स्तर पर जनता के हक की लड़ाई लड़ेगी और जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ न्याय करके उन्हें उनका हक देगी।

राहुल गांधी ने कहा, "आज, जम्मू-कश्मीर में इंडिया समूह के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुआ। जम्मू-कश्मीर में इंडिया समूह की सरकार, न्याय की, उम्मीदों की, बरकत की सरकार बनेगी। यह जम्मू-कश्मीर के लोगों की सरकार है जो विधानसभा से लेकर दिल्ली तक हर एक प्रदेशवासी के हक़ और अधिकार के लिए लड़ेगी।" 

वाड्रा ने कहा,"जम्मू- कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और उनके मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों को बहुत- बहुत बधाई। अपने वोट की ताकत से न्याय और लोकतंत्र की आवाज बुलंद करने के लिए जम्मू-कश्मीर की आवाम का शुक्रिया और भविष्य की शुभकामनाएं।" उन्होंने कहा, "इंडिया गठबंधन की सरकार आवाम के लंबित अधिकारों को वापस दिलाने के साथ-साथ अपने सभी वादों और जन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पूरे समर्पण से काम करेगी।" 

ये भी पढ़ें- कांटों का ताज: बेटे उमर के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद बोले फारूक अब्दुल्ला