Gang rape का आरोपी हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ : आज दर्ज कराया जाएगा मजिस्ट्रियल बयान

दूसरे की तलाश में पुलिस दे रही दबिश,

Gang rape का आरोपी हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ : आज दर्ज कराया जाएगा मजिस्ट्रियल बयान

लखनऊ, अमृत विचार : चिनहट इलाके में किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस मंगलवार को मजिस्ट्रियल बयान दर्ज कराया जाना था, लेकिन हालत ठीक न होने के कारण बुधवार को कराया जाएगा। किशोरी के बयान के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, डॉक्टरों ने बताया कि किशोरी की हालत में सुधार हो रहा है।

चिनहट के लौलाई गांव में सोमवार तड़के नित्यक्रिया के लिए निकली किशोरी (14) को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। किशोरी को मृत समझ कर वारदात में शामिल लोग उसे छोड़कर फरार हो गए थे। किशोरी के कपड़ों काफी खून भी लगा था। इस मामले में पुलिस ने रेप व पाक्सो एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं बहन का आरोप है कि किशोरी को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। बहन ने यह भी आरोप लगाया था कि पुलिस ने हल्की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली। इस मामले में पुलिस ने एक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

डीसीपी शशांक सिंह के मुताबिक पीड़ित किशोरी के मजिस्ट्रियल बयान अभी दर्ज नहीं हो सके हैं। बुधवार को बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज में एक लड़के के साथ जाती दिखी थी। उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूछताछ की जा रही है। दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है। उधर, झलकारी बाई महिला अस्पताल की सीएमएस डॉ. निवेदिता ने बताया कि पीड़िता की हालत में सुधार हो रहा है। मेडिकल करवाया जा चुका है। रिपोर्ट आने के बाद बुधवार तक डिस्चार्ज किया जा सकता है।

 

ताजा समाचार

High Court ने सरकारी कर्मचारियों के वैवाहिक विवाद को लेकर दिया बड़ा फैसला, कहा- गुजारा भत्ता भुगतान के लिए बनाये जायें नियम
हरियाणा: नायब सिंह सैनी कल लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, PM मोदी और शाह भी होंगे शामिल
अमरोहा: पुरानी रंजिश में भाजपा विधायक के मामा की गोली मारकर की थी हत्या, 27 दिन बाद हुआ खुलासा, आरोपी भेजा गया जेल
प्रयागराज: रामलीला सामाजिक जिम्मेदारियों का कराती है एहसास- रुचि तिवारी 
मुरादाबाद के युवक की बदायूं में गला रेत कर हत्या, हत्यारों ने जमीन में जमीन में दबाया शव, तीन ममेरे भाइयों पर रिपोर्ट दर्ज
बरेली: किसान दिवस...छुट्टा पशु, बंदर और चीनी मिलें सबसे बड़ा सिरदर्द