बरेली:फरियादी नहीं थे...अधिकारियों ने लिया था टेस्ट, अब पास होने पर मिला इनाम

एफआईआर टेस्ट में पास होने पर महिला पुलिसकर्मी सम्मानित

बरेली:फरियादी नहीं थे...अधिकारियों ने लिया था टेस्ट, अब पास होने पर मिला इनाम

बरेली, अमृत विचार। हाफिजगंज थाने में एफआईआर दर्ज करने के मामले में दो महिला पुलिसकर्मी टेस्ट में पास हो गईं। फरियादी बनकर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे अधिकारियों से अच्छा व्यवहार करने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने दोनों पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। इससे पहले एफआईआर टेस्ट में फेल होने पर नवाबगंज थाने के दरोगा सुदेश पाल को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि 9 अक्टूबर को थाना हाफिजगंज में जनसुनवाई प्रक्रिया की जांच और टेस्ट एफआईआर के लिए मारपीट से संबंधित शिकायत जनसुनवाई डेस्क पर की गयी। अंडर ट्रेनी आईपीएस भूपेंद्र पांडेय शिकायतकर्ता बनकर पहुंचे। जनसुनवाई डेस्क पर महिला दरोगा मीनाक्षी और मुख्य आरक्षी रश्मि ने शिकायतकर्ता के साथ सकारात्मक व्यवहार किया और शिकायत लिखने के लिए कागज उपलब्ध कराया। इसके अलावा शिकायत के संबंध में पूछताछ कर जनसुनवाई रजिस्टर में विवरण दर्ज किया। इसे देखते हुए दोनों के सराहनीय और उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।

ताजा समाचार

इस दिन ज़ी सिनेमा पर होगा खिचड़ी 2 का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर 
UP: त्योहारों को लेकर DGP हुए सख्त, पुलिसकर्मियों को जारी किये दिशा-निर्देश, कहा- एंटी रोमियो स्क्वाड भी बाजारों में रखा जाए सक्रिय
देहरादून: सरकार ने पर्यावरण मित्रों का जीवन बीमा बढ़ाया, अब 5 लाख रुपये
महाराष्ट्र चुनाव: शरद पवार ने भाजपा पर किया तीखा प्रहार, कहा- सत्ता में बैठे लोगों ने नहीं हल की जनता की समस्या
बंद पिंक टॉयलेट चलाएंगी समूह की महिलाएं, पायलट प्रोजेक्ट के तहत पहले चरण में चालू किए जाएंगे 38 टॉयलेट
अखिलेश यादव का दावा- महाराष्ट्र में भाजपा के नेतृत्व वाली ‘महायुति’ के ‘महादुखी’ काल का अंत होगा