संभल: दो दिन से लापता युवक की हुई हत्या, बाग में मिला शव, पास ही में पड़ा मिला चाकू का टूटा दस्ता और शराब की बोतल

संभल: दो दिन से लापता युवक की हुई हत्या, बाग में मिला शव, पास ही में पड़ा मिला चाकू का टूटा दस्ता और शराब की बोतल

चन्दौसी, अमृत विचार। दो दिन से लापता युवक का शव आम के बाग में पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे।परिजनों ने  हत्या की आशंका जताई है। युवक हलवाई की दुकान पर कार्य करता था। घटना की सूचना पर एएसपी ने मौके पर पहुंच कर जानकारी की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर जांच शुरू कर दी है। शव के पास से चाकू का टूटा दस्ता और शराब की बोतल मिली है।

बनियाठेर थाना क्षेत्र के मुरादाबाद मार्ग स्थित टी-प्वाइंट के पास गांव अकबरपुर मार्ग पर अर्जुन लाला के बाग में बटाईदार मुकेश कुमार को सोमवार की सुबह शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। बटाईदार ने घटना की पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। 

शव की शिनाख्त कोतवाली क्षेत्र के संभल गेट स्थित कुम्हारों वाली गली निवासी पुष्पेंद्र प्रजापति 23 वर्ष पुत्र भगवान दास के रूप में हुई। युवक तहसील चौराहा स्थित हलवाई की दुकान पर कार्य करता था और  दो दिन से लापता था। परिजनों ने युवक की गुमशुदगी कोतवाली में दर्ज कराई थी। 

घटना की सूचना मिलने पर एएसपी श्रीश चंद व फारेसिंक टीम पहुंच गई। फारेसिंक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। शव दो दिन पुराने होने पर फूलने के साथ क्षत-विक्षिप्त हो गया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या कर शव आम के बाग में डाल दिया होगा।  

बनियाठेर थाना क्षेत्र में आम बाग में युवक का क्षत-विक्षिप्त शव मिला है। शव की शिनाख्त कोतवाली चन्दौसी के मोहल्ला संभल गेट निवासी युवक के रूप में हुई। शव पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। - श्रीश चंद्र, एएसपी

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: थप्पड़ कांड: व्यापारियों ने बंद कराया बाजार, विधानसभा अध्यक्ष से मिले विधायक योगेश वर्मा, निष्पक्ष कार्रवाई की उठाई मांग