बहराइच: मूर्ति विसर्जन जुलूस पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पथराव के बाद की फायरिंग, युवक की मौत

थानों की फोर्स के साथ पीएससी तैनात

बहराइच: मूर्ति विसर्जन जुलूस पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पथराव के बाद की फायरिंग, युवक की मौत

बहराइच, अमृत विचार। यूपी के बहराइच जिले के महराजगंज में रविवार को मुस्लिम समुदाय के घर के सामने से दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस निकाला जा रहा था। इसी दौरान मुस्लिम समुदाय की तरफ से पथराव के बाद गोली चला दी गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद मौके पर भगदड़ मच गई। जिले के रेहुआ मंसूर गांव की प्रतिमा रविवार शाम को विसर्जन के लिए लोग जुलूस के साथ जा रहे थे।

cats

जुलूस हरदी थाना क्षेत्र के महाराज गज बाजार में पहुंची। तभी बाजार निवासी अब्दुल हमीद के घर के सामने से निकल रहे जुलूस में लोग जयकारा लगा रहे थे। इसी दौरान मूर्तियों पर लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। पथराव के बीच ही उपद्रवियों ने गोली चला दी। गोली लगने से रेहुआ मंसूर गांव निवासी राम गोपाल मिश्रा (22) पुत्र कैलाश नाथ उर्फ पुताई घायल हो गए।

6

उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन मेडिकल कॉलेज बहराइच में इलाज के दौरान मौत हो गई। यह सूचना महाराज गज बाजार पहुंची तो लोगों ने वाहनों में तोड़फोड़ कर आग लगा दिए।

चार मकान जलाकर राख हो गई। मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ पीएससी के जवान पहुंचे हैं। लेकिन गांव के लोगों ने चारों तरफ कई लोगों को घेर रखा है। मूर्तियों का विसर्जन रोक दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-Baba Siddique Murder Case: बिश्नोई गिरोह के कथित सदस्य ने ली सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी, पुलिस कर रही जांच

ताजा समाचार