लखीमपुर खीरी: तालाब से मिट्टी निकालने के दौरान हुआ हादसा, एक बच्ची की मौत, एक गंभीर, अस्पताल में भर्ती

लखीमपुर खीरी: तालाब से मिट्टी निकालने के दौरान हुआ हादसा, एक बच्ची की मौत, एक गंभीर, अस्पताल में भर्ती

मोहम्मदी (लखीमपुर खीरी), अमृत विचार। तहसील क्षेत्र के गांव बिचपरी में बुधवार को तालाब के किनारे से मिट्टी निकालते समय अचानक भारी मात्रा में मिट्टी भर भराकर गिर गई। इसमें सभी बच्चे दब गई। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने बमुश्किल बच्चों को बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस से सीएचसी में भर्ती कराया गया। दो बच्चियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें शाहजहांपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां पर एक बच्ची की मौत हो गई।

गांव बिचपरी निवासी शिवानी देवी पुत्री प्रमोद, क्षमा देवी पुत्री सुरेश, अमित पुत्र रामदास, रागिनी पुत्री प्रमोद बुधवार को तालाब के किनारे से मि्टटी निकालने के लिए गई थी। वहां पर बने एक गड्ढे से मिट्टी निकालते समय अचानक भारी मात्रा में मिट्टी बच्चों पर आ गिरी। इससे सारे बच्चे उसके नीचे दब गए। अचानक मिट्टी गिरने से आस पास मौजूद ग्रामीणों ने मौके पर जाकर पुलिस को सूचना दी और बच्चों को निकालना शुरू कर दिया। 

पुलिस ने 108 एंबुलेंस से सभी को सीएचसी भेजवाया। वहां पर शिवानी देवी, क्षमा देवी एवं अमित को प्राथिमक इलाज देकर घर भेज दिया गया, लेकिन रागिनी पुत्री प्रमोद एवं रंगोली पुत्री हरपाल की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल शाहजहांपुर रेफर कर दिया गया। वहां पर इलाज के दौरान रागिनी की मौत हो गई, जबकि रंगोली का इलाज शाहजहांपुर में हो रहा है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: जिलाधिकारी बने किसान, खेत में पहुंचकर काटा धान, जांची फसल की उत्पादकता