सुलतानपुर: शौच गए युवक को मारी गोली...मौत, परिजनों मे आक्रोश

मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी व सीओ ने दिए विधिक कार्रवाई के निर्देश 

सुलतानपुर: शौच गए युवक को मारी गोली...मौत, परिजनों मे आक्रोश

सुलतानपुर, अमृत विचार। जिले का ला एंड आर्डर पूरी तरह फेल नजर आ रहा है। जहां जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के गोसैसिंहपुर में मंगलवार की देर शाम अधेड़ को गोली मारी गई। अधेड़ ने लखनऊ में दम तोड़ दिया, वहीं बुधवार की सुबह शौच के लिए गए युवक को भी गोली मार दी गई। सिर पर गोली लगने से युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। आवाज पर पहुंचे ग्रामीणों ने परिजनो को सूचित करते हुए स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी।

बल्दीराय थाना क्षेत्र के असरखपुर निवासी इच्छा नाथ यादव बुधवार की सुबह शौच के लिए गए थे। पहले से ही घात लगाए हमलवारों ने युवक को गोली मार मौके से भाग निकले। सिर में गोली लगने से युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं गोली चलने की आवाज पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को देते हुए स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंचे बल्दीराय थाना प्रभारी राम विशाल सुमन ने घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही सीओ बल्दीराय सौरभ सावंत, अपर पुलिस अधीक्षक अखंड प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों ने विधिक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

परिजनों मे कोहराम
इच्छा नाथ के मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनो में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि प्रधानी रंजिश के चलते युवक को गोली मारी गई है। अपर पुलिस अधीक्षक अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि परिजनो से तहरीर ली जा रही है। विधिक कार्रवाई करते हुए हमलावरों को पकड़ने के लिए टीम गठित की जा रही है।

ये भी पढ़ें- सुलतानपुर में दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

ताजा समाचार

कानपुर के मेडिकल कॉलेज की जूनियर महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ के आरोपी डॉ. केएन कटियार गिरफ्तार: पुलिस कर रही पूछताछ
बरेली: पहले उर्स-ए-सकलैनी में उमड़े अकीदतमंद, उलमा बोले-मियां हुजूर ने इस्लाम का परचम किया बुलंद
संजय सिंह का बड़ा आरोप- दिल्ली में भाजपा अब मुख्यमंत्री आवास पर करना चाहती हैं कब्जा
प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता टीपी माधवन का निधन, बीमारियों से थे ग्रसित...मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने जताया दुख 
बरेली: जीत का जश्न मना रहे भाजपा नेताओं में चले लात घूंसे, कपड़े तक फाड़े, पूर्व चेयरमैन समेत चार पर रिपोर्ट
UP: त्याहोरी सीजन को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने सुविधा की उपलब्ध: अब 150 से अधिक स्टेशनों पर मिलेगी नवरात्र स्पेशल थाली, Onlline भी करते सकते Order