मुरादाबाद: पुलिस ने ट्रांसफार्मर से कॉपर चोरी करने वाले गैंग को दबोचा, चारों आरोपियों से ये सामान हुआ बरामद...

मुरादाबाद: पुलिस ने ट्रांसफार्मर से कॉपर चोरी करने वाले गैंग को दबोचा, चारों आरोपियों से ये सामान हुआ बरामद...

मुरादाबाद, अमृत विचार। पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने ऐसे गैंग का खुलासा किया है जो अक्सर गिरोह बनाकर बिजली के ट्रांसफार्मर से कॉपर चोरी की घटना को अंजाम दिया करते था। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किया हुआ लगभग 6 कुंतल कॉपर का तार बरामद किया है, पुलिस ने इन शातिर चोरों की निशानदेही पर अवैध तमंचा और चाकू भी बरामद किया है। 

दरअसल बीते सप्ताह सिविल लाइन थाना इलाके के कांठ रोड स्थित व्यावसायिक सोसाइटी द माल रोड भटावली में चोरों ने ट्रांसफार्मर के अंदर से कॉपर चोरी की घटना को अंजाम दिया था, जिसकी शिकायत अमरजीत ने दर्ज कराई थी। आज पुलिस ने एसएसपी सतपाल अंतिल के निर्देश पर चलाए जा रहे अपराध रोकने के लिए अभियान के तहत पुलिस ने नदीम, सलमान, इलियास और बाबर को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस गिरफ्त में आए यह शातिर अलग-अलग जनपदों के रहने वाले हैं। गिरोह का मास्टरमाइंड नदीम संभल जिले का रहने वाला है तो वहीं सलमान मेरठ जिले का रहने वाला है। इलियास और बाबर बिजनौर जिले के रहने वाले हैं। एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने प्रेस वार्ता कर पूरे गैंग का खुलासा किया है। 

एसपी सिटी ने बताया कि ये लोग दिन में रेकी करते थे और रात में चोरी की घटना को अंजाम देते थे। 4 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। इन लोगों ने चोरी किये माल को बिजनौर जिले के चांदपुर में बेचा था। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर लगभग 6 कुंतल कॉपर का तार बरामद किया है। इनसे एक तमंचा और एक चाकू बरामद हुआ है। घटना में शामिल 3 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। जल्द ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी। 

यह भी पढ़ें- हल्द्वानी: मानसिक दिव्यांग की जमीन से फूटा था दुश्मनी का बीज; 22 बीघा जमीन के लिए चचेरे भाई को मार डाला, पुलिस पर भी गंभीर आरोप