लखीमपुर खीरी: मौलाना मसूद को प्रियंका भेजती थी हिंदू छात्राओं के फोटो, फिर होता था ब्लैकमेलिंग का खेल

मौलाना मसूद व उसकी महिला मित्र समेत स्कूल प्रबंधक पर रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर खीरी: मौलाना मसूद को प्रियंका भेजती थी हिंदू छात्राओं के फोटो, फिर होता था ब्लैकमेलिंग का खेल

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना नीमगांव क्षेत्र में महिला दोस्त के साथ मिलकर छात्राओं को ब्लैकमेल करने वाले मौलाना मसूद और उसकी महिला दोस्त पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने एक कान्वेंट स्कूल के प्रबंधक समेत तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मौलाना मसूद को तीसरे दिन गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा अपनी दो सहेलियों के साथ थाना नीमगांव क्षेत्र में स्थित एक कोचिंग में पढ़ती हैं। छात्राओं के परिजनों के मुताबिक तीनों छात्राओं की मित्रता प्रियंका नाम की युवती से होती है। कथित प्रियंका का अफेयर अछनियां निवासी मौलाना मसूद से था। मौलाना मसूद की गांव में परचून की दुकान है। वह मोबाइल रिचार्ज भी करता है। उसकी महिला दोस्त प्रियंका तीनों सहेलियों के फोटो और वीडियो अपने प्रेमी मौलाना मसूद को भेजती थी, जो उनका गलत इस्तेमाल करता था। उनका कहना है कि मौलाना मसूद के मोबाइल फोन में कॉन्ंवेट स्कूल की कई हिन्दू लडकियों के फोटो हैं। इस विद्यालय के प्रबंधक का नाम भी मसूद खां है। वहीं मौलाना मसूद इन लड़कियों के फोटो का फायदा उठाकर ब्लैकमेल करने का प्रयास करता है। इससे तीनों छात्राएं काफी डरी सहमी हैं। पुलिस ने छात्राओं के परिजनों की तहरीर पर गांव अछनियां निवासी आरोपी मौलाना मसूद, उसकी महिला दोस्त प्रियंका और कान्वेंट स्कूल के प्रबंधक मसूद खां के खिलाफ बीएनएस की धारा 79 व 351 (2) के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपी मौलाना मसूद को गिरफ्तार कर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। 

मौलाना के खिलाफ छेड़छाड़ का एक और केस दर्ज
पीड़ित एक अन्य छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मौलाना मसूद और एक अज्ञात के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। छात्रा के भाई ने बताया कि उसकी बहन प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए प्रतिदिन कोचिंग सेंटर आती है। 25 मई 2024 को मोबाइल रिचार्ज कराने दुकान पर गई उसकी बहन का हाथ पकड़कर मौलाना मसूद ने मोबाइल ले लिया और उसमें कुछ करने लगा। वह जब दुकान से घर जाने लगी तो उसका पीछा कर रास्ते में अश्लील हरकत की। 24 सितंबर को भी बाछेपारा मोड पर बहन के साथ छेड़छाड़ की। जबरदस्ती हाथ पकड़ कर खींचने लगा। अश्लील फोटो बनाना लेने की बात कहते हुए वायरल करने की धमकी दी। व्हाटसएप्प मैसेज करते हुए फोटो भेज कर ब्लैकमेल करने लगा।

ताजा समाचार

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...
बम निरोधक दस्ते ने खंगाला बेलसरडीहा गांव, विस्फोट मामले में 6 पर एफआईआर 
बहराइच में इलाज के दौरान बालिका की मौत पर लापरवाही का आरोप : परिजनों का हंगामा
Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...
बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप
Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...