अंबेडकरनगर: पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस मामले की जांच-पड़ातल में जुटी, मृतक युवक सोशल मीडिया पर बनाता था रील

अंबेडकरनगर: पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। जनपद के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के सिसानी अखईपुर गांव के बाहर बाग में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर फंदे से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। बताया जाता है कि युवक सोशल मीडिया पर रील बनाता था।

बता दें कि अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के सिसनी अखईपुर निवासी 18 वर्षीय अमन पुत्र शिवचरन का गांव के बाहर स्थित बाग में पेड़ से लटकता संदिग्ध परिस्थिति में शव ग्रामीणों ने देखा। शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं मामले में युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। बताया जाता है की युवक सोशल मीडिया पर रील बनाता था। 

सीओ बोले 
क्षेत्राधिकारी देवेद्र कुमार मौर्य ने बताया कि गांव के बाहर बाग में युवक का पेड़ से लटका शव मिला है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने शव को कबजे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- अंबेडकरनगर : एनएच-233 पर अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने महिला को रौंदा, मौत

ताजा समाचार

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...
बम निरोधक दस्ते ने खंगाला बेलसरडीहा गांव, विस्फोट मामले में 6 पर एफआईआर 
बहराइच में इलाज के दौरान बालिका की मौत पर लापरवाही का आरोप : परिजनों का हंगामा
Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...
बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप
Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...