हल्द्वानी: जिस तस्कर को पकड़ा वो छूट गई, चरस कहां गई पता नही

हल्द्वानी: जिस तस्कर को पकड़ा वो छूट गई, चरस कहां गई पता नही

हल्द्वानी, अमृत विचार। नवाबी रोड स्थित दुकान में चरस रखने का मामला पुलिस के गले की फांस बन चुका है। दुकान में चरस रखने की घटना सीसीटीवी में कैद है। पुलिस ने लोगों के सामने मौके पर ही चरस तौली। पुलिस चरस रखने की आरोपी महिला को पकड़ नहीं सकी तो लोगों ने ही पकड़ लिया। अब महिला छूट गई है और चरस कहां गई किसी को नहीं पता। इधर, मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर एक बार फिर पीड़ित पक्ष सीओ के पास पहुंचा। 

चरस रखने की ये घटना 28 जून की है। कुल्यालपुरा गली नंबर तीन निवासी पूनम देवी की किराना दुकान में एक महिला सामान खरीदने के बहाने से घुसी और थैला छोड़कर चली गई। महिला के बाहर निकलते ही पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दुकान में बैठे महिला के पति पर आरोप लगाया तो पूनम ने डायल 112 पर सूचना दे दी। प्रभारी सीओ हल्द्वानी संगीता मौके पर पहुंची और जांच की। हालांकि पुलिस ने न तो मुकदमा दर्ज किया और न ही असल में कोई कार्रवाई की। जबकि घटना का सीसीटीवी पीड़ित के पास था। पुलिस और मंडलायुक्त से भी शिकायत का हल नहीं निकला तो पूनम कोर्ट पहुंच गई। जिसके बाद 23 अगस्त को मुकदमा दर्ज हुआ। हालांकि इसमें एनडीपीएस की धारा नहीं जोड़ी गई। 

मुकदमा दर्ज करने के बावजूद पुलिस को पीड़ित ने निष्क्रिय देखा तो खुद आरोपी महिला की तलाश की और 5 अक्टूबर की रात जजफार्म से पकड़ भी लिया। पुलिस ने महिला को नारी निकेतन भेजा। बताया जा रहा है कि महिला यहां से छूट गई है। क्योंकि जो चरस पुलिस ने मौके से बरामद की थी, वह अब मिल ही नहीं रही। बुधवार को पीड़िता पूनम ने लोगों के साथ बहुउद्देशीय भवन में सीओ नितिन लोहनी से मुलाकात की। सीओ ने उन्हें जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है। 

वायरल हो रहा आरोपी महिला का वीडियो
बीती 5 अक्टूबर की रात जब लोगों ने आरोपी महिला को पकड़ा तो उसका वीडियो भी बनाया। वीडियो में महिला ने चरस रखने का जुर्म स्वीकार किया और बताया कि उसने यह किसी के कहने पर किया था। बीते मंगलवार को जब पीड़ित पक्ष को यह पता लगा कि चरस गायब हो गई तो वह सीओ से मिले। उन्होंने बताया कि उनके पास घटना की सीसीटीवी फुटेज मौजूद है, जिसमें महिला चरस रखती और पुलिस चरस तोलती दिख रही है। ऐसे में चरस कैसे गायब हो सकती है।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: युवती की शादी तुड़वाने पर अड़ा समुदाय विशेष का युवक; पीड़िता पर बना रहा था इस बात का दबाव...FIR दर्ज

ताजा समाचार

कानपुर में जलनिगम और केस्को को 3.5 करोड़ का नोटिस, सड़क खोदने और दोबारा न बनाने पर की कार्रवाई
Ranji Trophy 2024 : शीर्ष 60 खिलाड़ियों के बिना होगा आधा सत्र, श्रेयस अय्यर-ईशान किशन पर नजरें 
Kanpur Nagar Nigam में विज्ञापन घोटाला, एजेंसी डकार गई 6.46 करोड़...ताख पर रखे गए नियम, ऐसे पकड़ा गया मामला
Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे ने त्योहारों पर विशेष ट्रेनों का किया संचालन, पढ़िए पूरी खबर
Ratan Tata: मुंबई के NCPA लॉन पहुंचे अमित शाह, रतन टाटा को दी अंतिम श्रद्धांजलि
बहराइच: ई-रिक्शा पर बैठाने से किया इंकार तो चाकू से किया हमला, दिनदहाड़े शहर में वारदात को दिया अंजाम