गोंडा में बड़ा हादसा: डिप्टी रेंजर ने दो सगी बहनों समेत चार को कार से रौंदा, 2 की मौत, अन्य गंभीर

भाग रहे डिप्टी रेंजर को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

गोंडा में बड़ा हादसा: डिप्टी रेंजर ने दो सगी बहनों समेत चार को कार से रौंदा, 2 की मौत, अन्य गंभीर

गोंडा, अमृत विचार। वन में तैनात डिप्टी रेंजर की अनियंत्रित कार ने दो खरगूपुर थाना क्षेत्र के गोपाल बाग के समीप मंगलवार की सुबह दो सगी बहनों समेत चार लोगों को रौंदा डाला। हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर बताते हुए उन्हे लखनऊ रेफर कर दिया।

वहीं हादसे के बाद भाग रहे डिप्टी रेंजर को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त है। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है। बहराइच जिले में तैनात डिप्टी रेंजर अमित वर्मा मंगलवार की सुबह आर्य नगर से गोकरननाथ शिवाला की तरफ जा रहे थे।

cats

गोपाल बाग कस्बे के समीप वह कार से अपना नियंत्रण खो बैठे और कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे अंगदलाल उर्फ झुरई(40) को ठोकर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित कार ने दो सगी बहनों आयुषी श्रीवास्तव (12) व गौरिशा श्रीवास्तव (10) तथा साइकिल सवार रौनक कुमार (14) पुत्र लवकुश तिवारी निवासी कमडावा को रौंद दिया।

6

हादसे के बाद डिप्टी रेंजर ने भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने पीछा कर उन्हें दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे खरगूपुर प्रभारी निरीक्षक कमलाकांत त्रिपाठी ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को  जिला अस्पताल पहुंचाया जहां अंगदलाल उर्फ झुरई तथा आयुषी श्रीवास्तव की मौत हो गयी। गंभीर रूप से घायल गौरीशा को लखनऊ रेफर किया गया है जबकि रौनक को जिला अस्पताल में भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-Haryana-JK Election Results: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में मतगणना शुरू, जुलाना सीट से विनेश फोगाट आगे