अंबेडकरनगर : एनएच-233 पर अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने महिला को रौंदा, मौत

अंबेडकरनगर : एनएच-233 पर अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने महिला को रौंदा, मौत

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। बसखारी थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-233 पर उगी हुई झाडिय़ों की सफाई कर रही महिला मजदूर को अनियंत्रित स्कॉर्पियो वाहन ने रौंद दिया। जिससे महिला मजदूर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

हादसा सोमवार शाम को उस समय हुआ जब प्यारी देवी पत्नी कौशल निषाद निवासी कटारगढ़ उम्र लगभग 62 वर्ष राष्ट्रीय राजमार्ग 233 शुकुल बाजार बाईपास के डिवाइडर पर उगी झाडिय़ां की मजदूरों के साथ सफाई कर रही थी। इसी बीच बसखारी की तरफ से जा रही सफेद रंग की अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने उसे रौंद दिया। जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मजदूरी कर रहीं अन्य महिलाएं जब तक कुछ समझ पाती स्कॉर्पियो चालक स्कॉर्पियो की रफ्तार बढ़ाते हुए फरार हो गया।

महिला की मौत के बाद मजदूरी कर रही अन्य महिलाएं और ग्रामीण आक्रोशित होकर सडक़ पर एकत्रित हो गए। सूचना पाकर लहटोरवा चौंकी प्रभारी विनय सिंह और थाना प्रभारी निरीक्षक संत कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और आक्रोशित महिलाओं को किसी तरीके से समझा-बूझाकर शव का पंचनामा करवाते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संदर्भ में थाना प्रभारी निरीक्षक संत कुमार सिंह ने बताया कि लोगों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रार्थना पत्र मिलने पर अन्य जरूरी विधिक कार्रवाई की जाएगी।

हादसे के बाद रूट को किया डाइवर्ट : राष्ट्रीय राजमार्ग-233 पर हादसे के बाद जुटी महिलाओं और अन्य ग्रामीणों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने गाडिय़ों को शुकुल बाजार की तरफ से डायवर्ट कर दिया। रूट डायवर्ट होने के कारण शुकुल बाजार में भी जाम जैसी स्थिति बनी रही। हालांकि कुछ देर बाद थाना प्रभारी निरीक्षक संत कुमार सिंह ने लोगों को समझा बूझाकर सडक़ से भीड़ को हटाने में कामयाबी पाई। इसके बाद राष्ट्रीय राजमार्ग 233 से वाहनों का आवागमन शुरू हो गया।

ताजा समाचार

Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष की मुश्किलें हो रही कम...अब इस मामले में भी मिली जमानत
चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका
मुरादाबाद : नाराज पत्नी को लेने मायके पहुंचे पति को पीटा, गंभीर रूप से घायल 
बदायूं: रामजी की निकली सवारी, रामजी की लीला है न्यारी; शहर में धूमधाम से निकली राम बारात, शहरवासी बने बाराती
संभल: प्रेमी युगल की हत्या में दोषी पुत्री के पिता को मिला आजीवन कारावास
प्रयागराज : लिव-इन पार्टनर के प्रति क्रूरता और दहेज हत्या के आरोपों को खारिज करने से किया इनकार