अमरोहा में छात्रा का अपहरण कर डाला तेजाब, हालत गंभीर, मेरठ रेफर, पुलिस बोली- आरोपियों को जल्द करेंगे गिरफ्तार

पुलिस पुरानी रंजिश से जोड़कर मामले की जांच में जुटी, एएसपी भी पहुंचे

अमरोहा में छात्रा का अपहरण कर डाला तेजाब, हालत गंभीर, मेरठ रेफर, पुलिस बोली- आरोपियों को जल्द करेंगे गिरफ्तार

अमरोहा, अमृत विचार। हसनपुर तहसील में रहरा थाना क्षेत्र के गांव पथरा मुस्तकम में सोमवार को तड़के दो युवकों ने छात्रा का अपहरण कर उस पर तेजाब डाल दिया। इससे वह बुरी तरह से झुलस गई। गंभीर हालत में उसे मेरठ रेफर किया गया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रहरा थाना क्षेत्र के गांव पथरा मुस्तकम में किसान का परिवार रहता है। उसकी 14 वर्षीय बेटी गांव के ही स्कूल में कक्षा-8 की छात्रा है। छात्रा के भाई के अनुसार, सोमवार तड़के 3 बजे दो युवक उनके घर के दरवाजे पर पहुंचे। आवाज लगाने पर छात्रा ने दरवाजा खोला तो दोनों युवक छात्रा का अपहरण कर कीकर के जंगल ले गए। 

वहां आरोपियों ने उसके चेहरे और शरीर पर तेजाब डाल दिया। गंभीर हालत में छात्रा आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजन गंभीर रूप से झुलसी छात्रा को नजदीक के अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सक ने छात्रा को हालत गंभीर होने पर मेरठ के लिए रेफर कर दिया। बताया गया कि छात्रा की हालात गंभीर बनी हुई है। 

परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद देर शाम एएसपी राजीव कुमार सिंह छात्रा के घर पहुंचे। उन्होंने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। एएसपी ने बताया कि पृथम दृष्टया मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है। मामले की जांच कराई जा रही है। परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: मुख्यमंत्री व संतों को लेकर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी; पुलिस ने आरोपी व पिता को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

 

ताजा समाचार

लखनऊ : दो युवकों को रौंदने वाले केजीएमयू के डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी
Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष की मुश्किलें हो रही कम...अब इस मामले में भी मिली जमानत
चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका
मुरादाबाद : नाराज पत्नी को लेने मायके पहुंचे पति को पीटा, गंभीर रूप से घायल 
बदायूं: रामजी की निकली सवारी, रामजी की लीला है न्यारी; शहर में धूमधाम से निकली राम बारात, शहरवासी बने बाराती
संभल: प्रेमी युगल की हत्या में दोषी पुत्री के पिता को मिला आजीवन कारावास