बरेली: तौकीर बोले...दिल्ली की सड़कों पर होगा पूरा हिंदुस्तान, जाम लगाकर जो चाहे वो करवा लेंगे

आईएमसी के 24 वें स्थापना दिवस के दौरान मंच से दिया तौकीर ने बयान

बरेली: तौकीर बोले...दिल्ली की सड़कों पर होगा पूरा हिंदुस्तान, जाम लगाकर जो चाहे वो करवा लेंगे

बरेली, अमृत विचार। इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) ने सोमवार को अपना 24 वां स्थापना दिवस शहर के एक मैरिज हॉल में मनाया। जिसमें पार्टी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि देश में जो माहौल है उसके खिलाफ लोग धरना प्रदर्शन कर गुस्से का इजहार करना चाहते हैं। लेकिन गुस्से का इजहार करने से बेहतर इसको पालने की जरूरत है। उन्होंने रामलीला ग्राउंड में जाकर प्रदर्शन की बात कही।

मौलाना ने कहा कि ऐसा कोई व्यक्ति नहीं दिखाई देता जिसके हम ज्ञापन दें, लिहाजा कोई धरना नहीं होगा। अब दिल्ली जाकर घेराव किया जाएगा। दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में प्रदर्शन का ऐलान जल्द करेंगे। इस प्रदर्शन में बरेली और आसपास के लोग ही नहीं बल्कि पूरा हिंदुस्तान दिल्ली की सड़कों पर होगा। उस एक दिन पूरे हिंदुस्तान को जाम करने में कामयाब होते हैं तो जो चाहते हो वो हो जाएगा। मौलाना ने कहा कि पैगंबर-ए-इस्लाम की शाम में गुस्ताखी करने वाले आजाद क्यों हैं, हमारे नौजवानों की मॉब लिंचिंग हो रही है। एक दाड़ी वाले को ट्रेन के अंदर पीटा गया।

सरकार फैला रही फिरकापरस्ती
मौलाना ने कहा कि जो हिंदुत्व और हिंदू समाज के लिए परेशानी खड़ी करने का काम कर रहे हैं अगर उनकी तरह हमारे नौजवान भी हो गए तो देश के क्या हालात होंगे। ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए लेकिन सरकार ही फिरकापरस्तों की सरपरस्ती कर रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा।