रामपुर : महिला को शादी का झांसा देकर युवक ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

रामपुर : महिला को शादी का झांसा देकर युवक ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

रामपुर, अमृत विचार। महिला को शादी का झांसा देकर एक युवक ने उसे फार्म हाउस पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

रुद्रपुर के एक मोहल्ला निवासी महिला का कहना है कि उसका पति उसको छोड़कर विदेश चला गया है। जिसके संबंध में महिला ने दूतावास में प्रार्थना पत्र भिजवाने के लिए रुद्रपुर के रहने वाले रविंद्र सिंह से संपर्क किया था। महिला का कहना है कि इस व्यक्ति से मेरी जान पहचान रुद्रपुर कोर्ट में हुई थी। जहां महिला ने उसको नंबर दे दिया था। उसके बाद आरोपी महिला से संपर्क करके लगातार बातें करने लगा। युवक ने अपनी पत्नी से तलाक होने की बात कहकर पीड़िता से शादी करने के लिए कहने लगा। आरोपी युवक महिला से वीडियो कॉल करके बात भी करने लगा। एक दिन महिला को कॉल करके रुद्रपुर  बुलाकर दूतावास में पत्र भेजने की बात कही। जिसके बाद महिला वहां पर चली गई। 

महिला के पहुंचने पर आरोपी ने कहा कि तुम्हारी फाइल मेरे फार्म हाउस पर रह गई है। उसके बाद आरोपी महिला को फार्म हाउस पर ले गया। जहां महिला के साथ दुष्कर्म  किया और उसका वीडियो भी बना लिया। पीड़िता काफी परेशान हो जाने के बाद बिलासपुर थाने पहुंची। जहां उसने पुलिस को सारा मामला बताया। बाद में उसने थाने में तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें : रामपुर: किन्नर ले जाना चाहते थे अपने साथ, अब पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव