मुरादाबाद: पुलिस टीम से अभद्रता कर छुड़ाया मारपीट का आरोपी, दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद: पुलिस टीम से अभद्रता कर छुड़ाया मारपीट का आरोपी, दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

भोजपुर/ मुरादाबाद, अमृत विचार। पत्नी के साथ मारपीट की सूचना पर पति को पकड़ने पहुंची पीआरबी पुलिस टीम से ग्रामीणों ने अभद्रता कर दी। धक्का-मुक्की के बाद पुलिस से आरोपी युवक को छुड़ाकर भगा दिया। भोजपुर थाने से पहुंचा फोर्स पीआरबी पुलिस को बचाकर थाने ले आई। पुलिसकर्मी की शिकायत पर पत्नी से मारपीट के आरोपी और उसकी बहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

थाना क्षेत्र के गांव रानी नागल निवासी यास्मीन ने पीआरबी पुलिस को फोन से बताया कि पति अकरम उसके साथ मारपीट कर रहा है। सूचना पर गांव पहुंची पीआरबी पुलिस ने आरोपी पति को पकड़ कर कार में बिठा लिया। आरोपी को साथ लेकर पीआरबी टीम गांव से निकलने लगी तो अकरम की बहन रेशमा और अन्य मौजूद लोग पुलिस से अभद्रता करने लगे। पुलिस से धक्का-मुक्की कर अकरम को छुड़ाकर वहां से भगा दिया। पुलिस की कार को चारों ओर से घेर लिया। 

सूचना पर भोजपुर थाने से फोर्स पहुंचा। जैसे-तैसे थाने की पुलिस पीआरबी की कार को गांव से निकालकर थाने लेकर आई। पीआरबी टीम में तैनात पुलिस कर्मी मोहम्मद नसीम ने ऑन ड्यूटी पुलिस से अभद्रता करने के मामले में अकरम और उसकी बहन रेशमा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी शरद मलिक ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- कासगंज: भक्ति के वातावरण में घुल गई मस्ती की बयार; फिल्मी गाने की धुनों पर बार बालाओं ने किया अश्लील डांस

 

ताजा समाचार