हरदोई: जरैला घाट पर गंगा नदी में फूल प्रवाहित करने गई 2 बच्चियों की डूबने से मौत

 हरदोई: जरैला घाट पर गंगा नदी में फूल प्रवाहित करने गई 2 बच्चियों की डूबने से मौत

बिलग्राम/हरदोई। जिले के बिलग्राम क्षेत्र के छिबरामऊ स्थित जरैला घाट पर नवरात्रि व्रत में गंगा में फूल प्रवाहित गयीं दो बालिकाएं डूबी गयीं पुलिस ने गोताखोरों की मदद से आनन फानन में तलाश शुरू की। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के जरैला निवासी गुड्डू राजपूत की 6 वर्षीय पुत्री दिव्याशीं राजपूत, गुड्डू की भांजी शिवांशी राजपूत 8 वर्ष पुत्री शिवराज राजपूत निवासी मतनी थाना सांडी तथा रुचि पुत्री तिलक राम के साथ राजघाट स्थित गंगा नदी में नवरात्रि व्रत में फूल प्रवाहित करने गयीं थी। 

तीनों बिना गहराई का आकलन किये नदी में घुस गयीं। जिससे तीनों डूब गयी पास में कुछ लोगों ने इनको देख कर शोर मचाया। गोताखोर रुचि को गंगा नदी से निकालने में कामयाब रहे। लेकिन दिव्याशीं और शिवांशी का कोई पता नहीं चल सका। आनन फानन में वहां भीड़ इकट्ठा हो गयी और पुलिस को सूचना दी गयी। खबर मिलते ही प्रभारी निरीक्षक उमाकांत दीपक ने फोर्स के साथ राजघाट पहुँच कर स्थानीय लोगों व गोताखोरों के साथ सर्च अभियान शुरू कर दिया।

सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार शर्मा तहसीलदार अमित यादव व स्थानीय लेखपाल भी मौके पर पहुंच गये। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गोताखोरों की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बालिकाओं के शव को बरामद कर लिए गए हैं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें- मुंबई में बड़ा हादसा, इमारत में लगी भीषण आग...हादसे में 7 लोगों की मौत

ताजा समाचार

गोंडा में विवादित स्थान पर दुर्गा प्रतिमा स्थापित करने को लेकर तनाव, पुलिस बल तैनात
Kanpur: आईएमए अध्यक्ष बनीं डॉ. नंदिनी रस्तोगी, सचिव बने डॉ. विकास मिश्रा, फूल-माला पहनाकर लोगों ने दी दोनों को बधाई
बदायूं में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, धार्मिक किताब के जलाए पन्ने, अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ: इकाना स्टेडियम में सीएम योगी ने की बल्लेबाजी, कहा- खुद का सही आकलन मैदान में होता है
Kanpur: सात अंतरराज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार; आरोपी BBA व बी. फार्मा के छात्र, करते थे हवाई यात्रा, कारनामे सुन पुलिस भी हैरान
रायबरेली में सेना वाहन से टकराई कार : लिपिक की मौत, पत्नी की हालत गंभीर