गोंडा: युवती की गला काटकर हत्या, बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंका शव...इलाके में सनसनी 

सीओ समेत‌ डॉग स्क्वायड के साथ फॉरेंसिक टीम ने की छानबीन, मृतका की नहीं हो सकी पहचान 

गोंडा: युवती की गला काटकर हत्या, बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंका शव...इलाके में सनसनी 

कटरा बाजार/गोंडा, अमृत विचार। युवती की हत्या कर सड़क किनारे फेंक दिया गया। रविवार की सुबह बोरे में भरा शव देख इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को शिनाख्त की कोशिश की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। युवती का शव मिलने की सूचना पर सीओ करनैलगंज, डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। 

कटरा बाजार थाना क्षेत्र के सेल्हरी गांव के कुशहा मजरा के पास सड़क किनारे ग्रामीणों ने एक बोरा पड़ा हुआ देखा‌। बोरे से दुर्गंध उठ रही थी। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी जानकारी कटरा पुलिस को दी। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक संजय‌ गुप्ता पुलिस फोर्स को साथ मौके पर पहुंचे।पुलिसकर्मियों ने बोरे को खोला तो उसमें एक युवती का शव पाया गया। ग्रामीणों ने बताया कि युवती के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया था और उसका गला आधा कटा हुआ था। 

WhatsApp Image 2024-10-06 at 11.09.43_74c3c89c

ग्रामीणों ने कहा कि युवती की पहले बेरहमी से हत्या की गयी तौर फिर उसके शव को बोरे में भरकर यहां सडक किनारे फेंक दिया गया। युवती का शव मिलने की सूचना पर क्षेत्राधिकारी करनैलगंज उमेश्वर प्रभात सिंह भी मौके पर पहुंच गए। डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी बुला लिया गया। जांच पड़ताल के बाद पुलिस अधिकारियों ने आस–पास के व्यक्तियों से शव की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी। साक्ष्य संकलन को बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है‌। 

प्रभारी निरीक्षक संजय गुप्ता ने बताया कि रविवार की सुबह थाना क्षेत्र के सेल्हरी गांव के कुशहा मजरा के पास युवती का शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो युवती का शव बोरे में भरा पाया गया। मृतका की उम्र करीब 20 वर्ष के आसपास है। ऐसा लग रहा है जैसे उसे कहीं दूर से लाकर यहां फेंका गया है। हालांकि उसकी पहचान नहीं हो सकी है।  शव के पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- OMG: सड़क छोड़ रेलवे ट्रैक पर दौड़ी कार, 50 मिनट तक ट्रैक पर खड़ी रही सुपरफास्ट ट्रेन, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान