अमरोहा: यूपी में जितने एनकाउंटर हुए, अगर जांच हो जाए तो सब जेल में होंगे- रामगोपाल

अमरोहा: यूपी में जितने एनकाउंटर हुए, अगर जांच हो जाए तो सब जेल में होंगे- रामगोपाल
रामगोपाल यादव का स्वागत करते जितांबर यादव

मंडी धनौरा (अमरोहा), अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव शनिवार को क्षेत्र के गांव नबाबपुर भूड पहुंचे और बैंक्वेट हॉल का उद्घाटन किया। इस दौरान मीडिया के एक सवाल के जवाब में सपा नेता ने कहा कि यूपी में जितने एनकाउंटर हुए हैं, अगर इनकी जांच हो जाए तो सब के सब जेल में होंगे। इटावा में 146 एनकाउंटर हुए हैं और दो लोग मारे गए हैं। बाकी सबके पैरों में एक जगह गोली लगी। उन्होंने यूपी में बढ़ती अपराध की घटनाओं को लेकर कहा कि अपराधी निरंकुश हैं। जो असली अपराधी हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही। महाराज यति नरसिंहानंद ने पैगंबर मोहम्मद साहब और कुरान पर बयान दिया।

इस पर उन्होंने कहा कि किसी के धर्म पर टिप्पणी करना गलत बात है। भाजपा की पॉलिसी यही है कि लोगों को भड़काओ और विभाजन की स्थिति तैयार करो। यूपी में विधानसभा की 10 सीटों पर उपचुनाव के सवाल पर कहा कि समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ने को पूरी तरह तैयार है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा प्रशासन पर दबाव बनवाकर वोट कटवाना जानती है। अब भाजपा ने नया तरीका अपनाया है कि वोट मत काटो। नामों में हेर-फेर करो। ताकि आधार कार्ड से नाम मिलने न पाए। कहा कि हरियाणा में चुनाव हुआ है। इसके नतीजों में सब साफ हो जाएगा। इसके बाद ये गिर पड़ेंगे। 

सपा नेता रामगोपाल यादव का किया स्वागत
गजरौला, अमृत विचार : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव का धनौरा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम से लौटते समय पूर्व ब्लॉक प्रमुख पूनम चौधरी और नौगांवा सादात विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी जिताम्बर यादव के आवास पर स्वागत किया गया।

प्रो. रामगोपाल यादव ने दोनों स्थानों पर कार्यकर्ताओं से पार्टी की नीतियां जन-जन तक पहुंचाने का आह्नान किया। कहा कि उपचुनाव में भी पार्टी शानदार प्रदर्शन करेगी और 2027 में यूपी के चुनावों में सपा गठबंधन की सरकार बनेगी। इस मौके पर पूर्व मंत्री मौलाना जावेद आब्दी, दानवीर सिंह, कामिल मंसूरी, अशोक चौधरी, इकपाल सिंह आदि मौजूद रहे। जिताम्बर यादव के आवास पर स्वागत करने वालों में सतपाल सिंह यादव, गंगादास खड़गवंशी, सचिन यादव, विपिन कौशिक, इश्तियाक मलिक आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- अमरोहा : गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ राम सिंह बौद्ध का नाम, 'मन की बात' रोडियो कार्यक्रम से मिली प्रेरणा