प्रयागराज: आंधी से पीपल का पेड़ घर पर गिरा, बच्ची की मौत...गांव में पसरा मातम

देर शाम हुए हादसे से माता-पिता और भाई घायल

प्रयागराज: आंधी से पीपल का पेड़ घर पर गिरा, बच्ची की मौत...गांव में पसरा मातम

नैनी, अमृत विचार। शनिवार देर शाम आई तेज आंधी और बारिश में यमुना नगर के घूरपुर थानांतर्गत इरादतगंज बाजार स्थित शिव मंदिर के पास विशाल पीपल का पेड़ मकान पर गिर गया। इससे एक बच्ची की मौत हो गई। साथ ही पति-पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घूरपुर थाना अंतर्गत इरादतगंज बाजार निवासी अमृत लाल तिवारी उर्फ ठंठन तिवारी के मकान के पीछे एक बहुत पुराना पीपल का पेड़ था। शनिवार शाम अचानक मौसम बदला और आंधी के साथ हल्की बारिश होने लगी। इसी दौरान तेज हवा से पीपल का पेड़ ठंठन तिवारी के दो कमरों के मकान पर गिर गया। इससे तेज आवाज के साथ मकान धराशाई हो गया। आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और मलबे से ठंठन तिवारी (40) के अलावा सन्नो तिवारी (35), उनके बच्चे लक्ष्मी (6) और शिवा (8) को बाहर निकाला। लेकिन तब तक वर्षीय लक्ष्मी की मौत हो चुकी थी। 

सूचना पर घूरपुर थाने की पुलिस और अधिकारी पहुंच गए। सभी घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने बच्ची लक्ष्मी को मृत घोषित कर दिया। ठंठन तिवारी, उनकी पत्नी सन्नो और बेटे शिवा को प्राथमिक उपचार के बाद स्वरूप रानी अस्पताल रेफर कर दिया गया। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना से गांव में मातम है।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: अखाड़ा परिषद की बैठक दूसरे दिन भी जारी, लव जिहाद और गौ हत्या के खिलाफ पारित किया गया प्रस्ताव