सुलतानपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पिकअप की टक्कर से कार चालक की मौत, परिवार में मातम 

सुलतानपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पिकअप की टक्कर से कार चालक की मौत, परिवार में मातम 
पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना के बाद चालक के पास मौजूद लोग

कूरेभार/सुलतानपुर, अमृत विचार। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ। यहां कूरेभार थाना अंतर्गत किमी 119 पर कार चालक को पिकअप ने टक्कर मार दिया। यूपीडा कर्मियों ने चालक को सीएचसी कूरेभार पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दिया है। 

शनिवार को एक कार लखनऊ से मऊ जिले के लिए जा रही थी। कार को मऊ जिले के लखनसी थाना अंतर्गत इमलिया डीह निवासी निर्भय सिंह पुत्र स्व. राम आधार सिंह चला रहा था। कार पर बलिया जिले के थाना फेफना अंतर्गत मिश्रपुर निवासी मनोज कुमार मिश्र पुत्र स्व. कृष्णादेव मिश्र और मनोज की पत्नी दीपमाला मिश्रा व चालक का भाई हेमंत सिंह बैठे हुए थे। तेज रफ़्तार से आ रही कार में एकाएक तकनीकी खराबी आई तो चालक निर्भय ने किमी 119 पर गाड़ी रोककर साइड में लगाया।

कार से अभी निर्भय उतरा ही था कि उसी समय लखनऊ की ओर से आई एक तेज रफ़्तार पिकअप ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि निर्भय उछल कर किनारे लगी रेलिंग से टकराया। उसे गंभीर चोटे आई। गाड़ी पर सवार अन्य लोगों ने यूपीडा टीम को घटना की सूचना दिया। जिस पर यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची और निर्भय को आनन फानन में कूरेभार अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

गर्भवती की गिरकर मौत 
कूरेभार/सुलतानपुर, अमृत विचारः शनिवार की सुबह लगभग 6 बजे पुनीता कोरी (25) पत्नी उमेश कुमार शौच के बाद जैसे ही घर पहुंची अचानक गिर गई। कुछ समय बाद परिजनों ने देख आनन फानन में कूरेभार अस्पताल पहुंचे।  जहां डॉक्टरों ने देख मृत घोषित कर दिया। बताते चलें कि चार साल पहले शादी हुई थी। एक साल पहले बेटी को जन्म दिया था। घर वालों ने बताया कि दो महीने की गर्भवती थी। पति दिल्ली कमाने गया है।

ये भी पढ़ें- सुलतानपुर: किशोरी से दुराचार के दोषी को 20 साल की कैद, लगा इतने का जुर्माना