Unnao: साइकिल सवार को बच्चों से भरी बोलेरो ने मारी टक्कर, मौत...परिजनों में मचा कोहराम

Unnao: साइकिल सवार को बच्चों से भरी बोलेरो ने मारी टक्कर, मौत...परिजनों में मचा कोहराम

उन्नाव, अमृत विचार। सफीपुर कोतवाली अंतर्गत उन्नाव हरदोई मार्ग पर जा रहे साइकिल सवार युवक को बच्चों से भरी बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे इलाज के लिए आनन-फानन सफीपुर सीएचसी लेकर पहुँचे। 

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दर्दनाक हादसे से परिजनों पर दुःख का पहाड़ टूट गया। वहीं पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में ले लिया है।

बता दें सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव नौबतपुर निवासी लगभग 20 वर्षीय प्रमोद पुत्र सोनेलाल रैदास साइकिल से शुक्रवार सुबह आठ बजे घर से निकलकर सफीपुर एक किराने  की दुकान पर ड्यूटी करने आ रहा था। इस दौरान उन्नाव हरदोई मार्ग पर पीछे से बच्चों को स्कूल लेकर आ रही बोलेरो ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। 

टक्कर लगने से प्रमोद गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी प्रमोद के परिजनों को दी सूचना पर पहुंचे परिजन उसे लेकर इलाज के लिए सफीपुर सीएससी पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जवान बेटे का शव घर पहुंचते ही मां बाप बेसुध हो गए। मृतक प्रमोद के तीन भाई व तीन बहने हैं। घटना के बाद से प्रमोद के भाई व बहन भी रो रो कर बेहाल हैं। ग्रामीणों ने बताया कि प्रमोद घर में कमाई करने वाला अकेला था, जिनकी कमाई से ही परिवार का भरण पोषण होता था।

यह भी पढ़ें- Kanpur: नगर निगम सदन में गूंजेगा गृहकर व नामांतरण मुद्दा, पार्षद इन विषयों पर चर्चा के लिए अलग से मांग सकते समय...

ताजा समाचार