Kanpur में सौतेले पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, फिर पत्नी और पीड़िता को बेरहमी से पीटा, जानिए पूरा मामला

Kanpur में सौतेले पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, फिर पत्नी और पीड़िता को बेरहमी से पीटा, जानिए पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर थानाक्षेत्र में पिता ने सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म कर डाला। घटना का विरोध करने पर आरोपी ने अपनी पत्नी व पीड़िता के साथ मारपीट भी की। किशोरी की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कल्याणपुर में किराए के मकान में रहने वाले एक मजदूर ने कुछ समय पहले एक तलाकशुदा महिला से शादी की थी। महिला के पहले पति से 15 साल की एक बेटी भी है। आरोप है कि चार माह पहले मजदूर ने अपनी सौतेली बेटी को घर पर अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

घटना के बाद आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया था। बुधवार रात मजदूर ने दोबारा अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बेटी के विरोध करने पर पिता ने मारपीट शुरू कर दी। बेटी की चीख सुन मौके पर पहुंची मां ने भी पति का विरोध किया। 

जिस पर भड़के आरोपी मजदूर ने मां-बेटी को बेरहमी से पीट दिया। इसके बाद मां पीड़ित बेटी को लेकर पुलिस के पास पहुंची। कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: करौली शंकर ने पूर्वजों की मुक्ति से होने वाले लाभों को बताया, बोले- शास्त्रों में बताई विधि से ही करें पूजन