Etawah: वंदे भारत से टकराया सांड, तकनीकी कमी आने से रोकी गई ट्रेन, मरम्मत में जुटी तकनीकी टीम

Etawah: वंदे भारत से टकराया सांड, तकनीकी कमी आने से रोकी गई ट्रेन, मरम्मत में जुटी तकनीकी टीम

इटावा (भरथना), अमृत विचार। अयोध्या से चलकर नई दिल्ली की ओर जा रही अप वंदे भारत एक्सप्रेस से रेलवे फाटक के समीप सांड टकरा जाने के कारण ट्रेन भरथना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर रुकी रही। ट्रेन में मौजूद टेक्नीशियन स्टाफ द्वारा इंजन में आई कमी को दुरुस्त किया जा रहा है।

गुरुवार देर शाम अयोध्या से चलकर नई दिल्ली को जा रही हाई स्पीड डाउन बंदे भारत एक्सप्रेस जैसे ही भरथना रेलवे स्टेशन के रेलवे फाटक से संख्या 20 बी के समीप पहुंची तभी ट्रेन की इंजन से एक सांड टकरा गया और ट्रेन कुछ दूरी पर जाकर भरथना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर रुक गई। 

इधर ट्रेन के अंदर मौजूद टेक्नीशियन स्टाफ द्वारा ट्रेन का पूरा बारीकी से परीक्षण करने के उपरांत ट्रेन में आई कमी को दुरुस्त किया जा रहा है। रेलवे सूत्रों ने बताया कि ट्रेन से सांड टकरा जाने के कारण ट्रेन के इंजन में कुछ तकनीकी कमी के साथ प्रेशर पाइप लीक हो गया था।

यह भी पढ़ें- कानपुर: जूनियर डॉक्टर से बोला आंख का चिकित्सक- तुम मेरी नहीं हुई तो किसी और का नहीं होने दूंगा, जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार

Lucknow University: BHU में छात्रों के साथ हुआ अन्याय, संयुक्त छात्र मोर्चा ने लगाई न्याय की हुंकार
कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष Avanish Dixit के साथी हरेंद्र मसीह पर FIR, अब तक आरोपी को नहीं पकड़ सकी पुलिस...50 हजार का है इनामिया
मुरादाबाद : बरेली में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से जिले का पुलिस प्रशासन सतर्क
मैं शराब तो पीता हूँ, मगर किसी का खून नहीं पीता हूं...विलोबी मैदान में आयोजित कवि सम्मेलन में बोले शहर विधायक
Kanpur: केदारनाथ स्वरूप के पंडाल में विराजेंगी माता, महल के रूप में भी तैयार हो रहे नवदुर्गा के पंडाल
Kanpur: एकहि बान प्रान हरि लीन्हा…परेड स्थित रामलीला मैदान में ताड़का वध व पुष्प वाटिका की लीला का हुआ मंचन