बाराबंकी में 24 घंटे के भीतर दो बुजुर्गों की मौत : इस हादसे का हुए शिकार

बाराबंकी में 24 घंटे के भीतर दो बुजुर्गों की मौत : इस हादसे का हुए शिकार

बाराबंकी, अमृत विचार। बीते 24 घंटे के भीतर एक अधेड़ का शव तालाब में तो एक वृद्ध महिला का क्षत विक्षत शव रेल पटरी पर पड़ा पाया गया। महिला मंदबुद्धि बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार बड्डूपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सिपहिया मजरे इनायतपुर के रहने वाले गिरधारी 55 पुत्र दीना का शव तालाब से बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार इसकी मृत्यु तालाब में अचानक गिरने से हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दूसरी घटना मसौली थाना क्षेत्र की है। थाना क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुर के रहने वाले चेलाराम यादव की पत्नी कमला देवी 70 का शव गांव से एक किमी दूर पहलीपार गांव में रेल पटरी पर क्षत विक्षत अवस्था में मिला।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी मृतका के नाती सोनू पुत्र रामबालक को दी। परिजन बताते हैं कि मृतका मानसिक रूप से बीमार थी और गुरुवार की सुबह वह बिना किसी को बताए घर से निकल गई। सूचना पाकर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के अनुसार रेल पटरी पार करते समय वृद्धा किसी ट्रेन की चपेट में आ गई।

सरयू नदी में मिले शव की पहचान, हत्या की आशंका

एक दिन पूर्व दरियाबाद थाना क्षेत्र में सरयू नदी किनारे मिले विवाहिता के शव की पहचान हो गई है। मृतका गोण्डा जिले में शहर की रहने वाली है जो अकेले ही दवा लेने बाराबंकी के लिए निकली थी। मृतका के चचेरे भाई ने शव की पहचान की। आशंका तेज है कि इसकी हत्या कर शव नदी में फेंका गया है। हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तस्वीर साफ होने की बात कह रही।

बताते चलें कि बुधवार की दोपहर को दरियाबाद थाना क्षेत्र में ग्राम माझा गुनौली के पास सरयू नदी के पानी में महिला का शव उतराते ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। शव निकलवाकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरुवार की दाेपहर तक विवाहिता की शिनाख्त नहीं की जा सकी थी। मृतका के शव के पास से एक बटुआ व निकाहनामा मिला। जो पानी में भीग जाने की वजह से पढ़ने योग्य नहीं था। पुलिस के अनुसार बाराबंकी शहर मेें रहने वाले इमरान ने चचेरी बहन की शिनाख्त की। मृतका का नाम रेशमा 28 पत्नी जहीर राईन है जो गोण्डा जिला शहर कोतवाली पटेल नगर घोसियाना की रहने वाली है। उसके दो मासूम बच्चे हैं।

बताया कि वह एक अक्टूबर को दवा लेने के लिए अकेले ही बाराबंकी जाने की बात कहकर निकली थी। इसके बाद क्या हुआ कोई नहीं जानता। संभावना इसकी भी है कि बाराबंकी आते समय सरयू पुल पर उतरकर वह पानी में कूद गई हो या फिर उसके साथ कोई अनहोनी घटित हुई हो। हालांकि विवाहिता की हत्या कर शव नदी में फेंके जाने की आशंका बलवती है। दरियाबाद थाने के उपनिरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि अभी कुछ कहना मुश्किल है। पीएम रिपोर्ट से ही सच का पता चलेगा।

ताजा समाचार

विराट कोहली ने हासिल की एक और उपलब्धि, टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 9000 रन...वीरेंद्र सहवाग छूटे पीछे 
औरैया में किशोरी के अपहरण व दुष्कर्म के दोषी को दस वर्ष की कैद: कोर्ट ने 50 रुपये जुर्माना भी लगाया
Ayodhya incident : नीलगाय से टकराकर बाइक सवार पिता-पुत्र घायल, पिता की मौत 
Kannauj News: किशोरी से गैंगरेप में दो को 30-30 वर्ष की कैद...चार साल पहले की घटना में कोर्ट ने सुनाया फैसला
21वीं मंडलीय माध्यमिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, बहराइच समेत इन जिलों के बच्चों ने किया प्रतिभाग
Raebareli : पत्नी की मौत के बाद सिपाही ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, दंपती के आपसी सम्बंधों की हो रही जांच