Auraiya News: महिला की इलाज के दौरान मौत...परिजनों ने किया हंगामा, डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप

Auraiya News: महिला की इलाज के दौरान मौत...परिजनों ने किया हंगामा, डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप

औरैया, अमृत विचार। बेला कस्बा स्थित अभिनव लाइफ लाइन अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।   परिजनों में कोहराम मच गया। घटना से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया।

फर्रुखाबाद के जहानगंज थाना के महमदपुर निवासी उर्मिला (42) पत्नी शिशुपाल को पेट में समस्या होने पर जिले के बेला स्थित अस्पताल में 19 सितंबर को परिजनों ने भर्ती कराया था। महिला का बच्चेदानी का ऑपरेशन हुआ था। परिवार के लोग 29 सितंबर को घर ले गए थे। 

Auraiya News (8)

बीते 1 अक्टूबर को महिला की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान बुधवार उसकी मौत हो गई। महिला के परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। लोगों ने बेला पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे बेला थाना प्रभारी पंकज मिश्रा ने आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। 

मृतक महिला के पांच बच्चों में एक सबसे छोटा बेटा विजेंद्र है और चार बेटियां पूजा, नेमा, सीमा व कंचन हैं। जिसमें से दो की शादी हो चुकी है। सीओ बिधूना भारत पासवान ने बताया कि परिजनों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कोई भी कार्रवाई करने से मना किया गया है। पिछले सप्ताह बेला पहुंचे डिप्टी सीएमओ मनोज कुमार ने इसी अस्पताल का निरीक्षण किया था।

ये भी पढ़ें- Shardiya Navratri 2024: कानपुर में देवी मां के मंदिरों में उमड़ी भक्तों की भीड़...जय माता दी के जयघोष से गूंज रहे मंदिर