हल्द्वानी: युवती के साथ युवक को कार में बैठे देख भीड़ बेकाबू , भट्ट कालोनी में हंगामा

हल्द्वानी: युवती के साथ युवक को कार में बैठे देख भीड़ बेकाबू , भट्ट कालोनी में हंगामा

हल्द्वानी, अमृत विचार। समुदाय विशेष के युवक को लेकर मुखानी में एक बार फिर हंगामा हुआ। युवती के साथ युवक को कार में बैठे देख भीड़ बेकाबू हो गई। भीड़ ने युवक को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। किसी तरह समझाबुझा कर लोगों को शांत करा कर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। उस पर शांति भंग की कार्रवाई की गई है। 

पुलिस के मुताबिक मुखानी थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती दिल्ली में नौकरी करती है और लाइन नंबर आठ बनभूलपुरा निवासी जुबैर से उसकी कई सालों से दोस्ती है। गुरुवार को युवती दिल्ली से हल्द्वानी पहुंची तो जुबैर कार से युवती को घर छोड़ने गया। घर पर युवती ने परिजन नहीं थे और ताला लगा था।

युवती ने परिजनों को फोन किया। जिसके बाद दोनों कार में ही बैठे रहे। इस बीच कॉलोनी व आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने युवती को जुबैर के साथ हंगामा हो गया। हंगामा बढ़ा तो मुखानी थानाध्यक्ष विजय मेहता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देकर लोगों को शांत कराया और जुबैर को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि युवक का शांति भंग में चालान किया गया है।