बाराबंकी: लूटे गए एक दर्जन मोबाइल समेत तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

बाराबंकी: लूटे गए एक दर्जन मोबाइल समेत तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

बाराबंकी, अमृत विचार। बाराबंकी में लूट व चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। इनके कब्जे से लूटे गए 12 मोबाइल, नकदी व एक बाइक बरामद की गई है। थाना रामनगर पुलिस टीम ने 3 शातिर लुटेरों मो. सिराज पुत्र शेराज निवासी मोहल्ला भाण्डू, डालीगंज थाना हसनगंज, सलमान पुत्र इसरार अहमद व जावेद अंसारी पुत्र अहमद अली असांरी निवासी मोहल्ला रामनगर एक मीनार मस्जिद थाना सहादतगंज सभी जनपद लखनऊ को बोहनिया तालाब के पास से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने इनके कब्जे से लूट की घटनाओं से सम्बन्धित कुल 12 मोबाइल फोन, 1470 रुपये नकद तथा घटना में प्रयाेग की गई बाइक सीडी डीलक्स बरामद की। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि इनका एक गैंग है, जो लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है।

इन लोगों ने करीब 2 माह पहले थाना रामनगर क्षेत्र में एक व्यक्ति की जेब से एक मोबाइल रियल मी चोरी किया था तथा 15 दिन पहले कड़ाकापुर के पास एक छोटा हाथी वाले से मोबाइल व पैसा लूटा लेकिन भागते समय मोबाइल रास्ते में कहीं गिर गया। इसी तरह 4 माह पहले असन्द्रा चौराहा पर एक व्यक्ति की जेब से एक सैमसंग मोबाइल व कुछ रुपये लूटे। 2 माह पहले फतेहपुर में एक वनप्लस मोबाइल व कुछ रुपये एक व्यक्ति की जेब से चोरी किए। बाकी 9 मोबाइल फोन लखनऊ, बाराबंकी तथा आस पास के जनपदों से लूटे व चोरी किए गए।

ये भी पढ़ें- 'सोनम वांगचुक को रिहा कर दिया गया है, निषेधाज्ञा वापस ली गई', दिल्ली पुलिस ने हाईकोर्ट को बताया